liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News Live Updates: आमागढ़ प्रकरण में BJP MP किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार को दिया यह अल्टीमेटम

Rajasthan News Live Updates: आमागढ़ प्रकरण में BJP MP किरोड़ीलाल मीणा ने गहलोत सरकार को दिया यह अल्टीमेटम

Rajasthan News, 2-august-2021: जयपुर में आमागढ़ स्थित धार्मिक विवाद थम नहीं रहा है. इस मामले को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Dr. Kirodilal Meena) ने अशोक गहलोत सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम (Ultimatum) देते हुये मंदिर की चाबी समाज को सौंपने की मांग की है. मीणा ने कहा कि अन्यथा वे फिर बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे.

  • News18 Rajasthan
  • | August 02, 2021, 16:02 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    13:16 (IST)
    करौली. राजस्थान के कई इलाकों में हो रही बारिश अब जानलेवा हो गई है. पूर्वी राजस्थान में लगातार गिर रहे पानी के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा होने लग गये हैं. करौली के सपोटरा इलाके में भारी बारिश के कारण एक मकान की दीवार गिर जाने से पिता-पुत्री की मौत हो गई है और एक बच्ची पानी में डूब गई. वहीं इससे सटे भरतपुर जिले में दीवार गिरने से उसके पास बैठी महिला की मौत हो गई. बूंदी में भी एक मकान ढह जाने से मासूम बच्ची की मौत हो गई और उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गये.

    13:10 (IST)
    जयपुर. राजस्थान में मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक भारी बारिश का दौर जारी है. कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के कारण बांध ओवरफ्लो हो गये हैं. ऐसे में पानी की निकासी के लिये उनके गेट खोल दिये गये हैं. पूर्वी राजस्थान में स्थित पांचना बांध में पानी की भारी आवक होने के कारण उसके 6 गेट खोले गये हैं. इससे भद्रावती और बरखेड़ा नदी उफान पर आ गई है. धौलपुर में आंगई डेम के 22 में से 19 गेट खोल दिये गए हैं. 

    10:05 (IST)
    उदयपुर. राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं मेवाड़ के वरिष्ठ बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं. कटारिया ने कहा है कि अगर बीजेपी नहीं होती तो भगवान राम आज समुद्र में होते. उन्होंने कहा कि सड़क-नालियां तो और भी बन जाएंगी. देश नहीं बचा तो भगवान भी आपको कोसेंगे. कटारिया ने कहा कि अगर आपके और मेरे बाप दादा ने तलवार नहीं उठाई होती तो आज हम जनेऊ पहनने लायक नहीं रह पाते. 

    जयपुर. राजधानी जयपुर स्थित आमागढ़ धार्मिक विवाद (Amagarh Religious Controversy) में बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Dr. Kirodilal Meena) ने गहलोत सरकार को 3 दिन का अल्टीमेटम (Ultimatum) दिया है. डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने सरकार से आमागढ़ स्थित मंदिर की चाबी मांगी है. उन्होंने कहा कि मंदिर में पूजा करने का अधिकार समाज को मिले नहीं तो वे फिर से बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे. सांसद किरोड़ीलाल ने सरकार को चाबी लौटाने के लिए 3 दिन का वक्त दिया है. सांसद ने कल प्रतिबंध के बावजूद आमागढ़ में समाज का झंडा फहराया था. उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. इस प्रकरण को लेकर दिनभर तनातनी का माहौल रहा था.

    विज्ञापन

    विज्ञापन