liveLIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: राजे का सरकार पर तंज, कहा- नहीं रहा अब बेटियों का मान, कांग्रेस ने बदला राजस्थान

Rajasthan News, 23-June-2021: राजस्थान में राजनीति के साथ-साथ कानून एवं व्यवस्था का मसला भी गरमाता जा रहा है. एक दिन पहले पुष्कर थाना इलाके (Pushkar) में मासूम बच्ची के साथ रेप करने के बाद की गई उसकी हत्या का मामला भी गरमाने लगा है. राजे ने इस मामले में गहलोत सरकार (Gehlot Government) पर हमला बोला है.

  • News18 Rajasthan
  • | June 23, 2021, 16:03 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    13:01 (IST)
    जयपुर. प्रदेश का सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस रण में अब निर्दलीय विधायकों की भी सीधी एंट्री हो गई है. निर्दलीय विधायक आज महत्वपूर्ण बैठक कर प्रदेश के वर्तमान सियासी हालात को लेकर अपनी रणनीति तय करेंगे. बैठक शाम पांच बजे शहर के एक होटल में होगी. 

    13:00 (IST)
    जयपुर. राजस्थान की राजनीति में चल रहे घमासान में दिन प्रतिदिन नया अपडेट आ रहा है. पहले जहां आज होने वाली निर्दलीय विधायकों की बैठक में बसपा से कांग्रेस में आये हुये विधायक भी शामिल होने वाले थे, लेकिन अब ने इसमें नहीं आयेंगे. अब आज केवल निर्दलीय विधायक ही आपस में चर्चा करेंगे. बसपा से आए कांग्रेस विधायकों द्वारा इस बैठक से दूरी बनाने के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

    12:00 (IST)
    जयपुर. राजस्थान में मचे सियासी संग्राम के बीच बड़ी खबर सामने आई है. गहलोत समर्थक निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला को जान से मारने की धमकी दी गई है. मंगलवार देर रात हुड़ला को अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर यह धमकी दी गई है. धमकी भरा फोन आने के बाद हुड़ला देर रात को ही रामनगरिया थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

    9:50 (IST)
    कोटा. कोरोना काल में भले ही लोग संक्रमण फैलने का बहाना कर टिकट लेकर रेल यात्रा नहीं करते हो लेकिन वे बिना टिकट यात्रा करने में कोई गुरेज नहीं कर रहे हैं. इसकी बानगी कोटा रेल मंडल में देखने को मिली है. कोरोना काल में घटते राजस्व से चिंतित कोटा रेल मंडल ने जब चैकिंग अभियान चलाया तो वह सकते में आ गया. रेल मंडल ने एक ही दिन में रिकॉर्ड 1862 यात्रियों को बिना टिकट सफर करते हुए पकड़ा. बिना टिकट पकड़े गये यात्रियों से 13 लाख 46 हजार 600 रुपये जुर्माना वसूला गया है.

    9:49 (IST)
    जयपुर. राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के नेता पहले अपना घर संभालें. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के बयानों को लेकर भी जमकर निशाना साधा. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी नेता अरुण सिंह की भाषा धमकाने वाली है. वे बीजेपी विधायकों को धमकाते हुए बयान दे रहे हैं कि यदि कोई नहीं समझ रहा तो हम समझा देंगे. 

    जयपुर. राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस (BJP-Congress) पार्टी में चल रही अंदरुनी राजनीति के बीच पुष्कर में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करके की गई उसकी हत्या (Rape and murder case) का मामला भी अब गरमाने लगा है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने इस मामले में गहलोत सरकार को घेरते हुये उस पर तंज कसा है. राजे ने अपने ट्वीट में कहा कि ''नहीं रहा अब बेटियों का मान, कांग्रेस ने बदला राजस्थान''. हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन वारदात के बाद राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर है.