LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: जयपुर में 55 दिन बाद गिरे पेट्रोल और डीजल के दाम, चेक करें आज के भाव

Rajasthan News, 24 March-2021: जयपुर में करीब 55 दिनों के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों में (Petrol and diesel prices) कमी दर्ज की है. इससे पहले 28 जनवरी को राज्य सरकार की ओर से वैट दर (VAT Rate) घटाये जाने के बाद इनके दामों में कमी दर्ज की गई थी.

Hindi.news18.com | March 24, 2021, 3:54 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 24, 2021
9:59 am (IST)
जयपुर. राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिये नामांकन भरने का आज दूसरा दिन है. मंगलवार को पहले दिन किसी भी विधानसभा क्षेत्र में किसी ने भी कोई नामांकन-पत्र दाखिल नहीं किया. उम्मीदवार 30 मार्च तक अपना नामांकन-पत्र दाखिल कर सकते हैं. 31 मार्च को प्राप्त नामांकन-पत्रों की जांच की जाएगी. 3 अप्रेल तक उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकेंगे. 17 अप्रेल को प्रात: 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा. उसके बाद 2 मई को मतगणना होगी. 

8:22 am (IST)
जयपुर. राजधानी जयपुर में करीब 55 दिनों के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो गये हैं. बुधवार को पेट्रोल 19 पैसे और डीजल 16 पैसे प्रति लीटर कम हो गये हैं. आज जयपुर में पेट्रोल 97.53 रुपये और डीजल 89.82 रुपये प्रति लीटर हो गया है. गत करीब 25 दिन से जयपुर में पेट्रोल-डीजल के दाम यथावत बने हुये थे. इससे पहले 28 जनवरी को राज्य सरकार की ओर से वैट दर घटाये जाने के बाद इनके दामों में कमी दर्ज की गई थी.  

LOAD MORE
जयपुर. राजधानी जयपुर में करीब 55 दिनों के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम (Petrol and diesel prices) कम हो गये हैं. बुधवार को पेट्रोल 19 पैसे और डीजल 16 पैसे प्रति लीटर कम हो गये हैं. आज जयपुर (Jaipur) में पेट्रोल 97.53 रुपये और डीजल 89.82 रुपये प्रति लीटर हो गया है. गत करीब 25 दिन से जयपुर में पेट्रोल-डीजल के दाम यथावत बने हुये थे. इससे पहले 28 जनवरी को राज्य सरकार की ओर से वैट दर (VAT Rate) घटाये जाने के बाद इनके दामों में कमी दर्ज की गई थी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज