liveLIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना से मौत का सिलसिला थमा, 8 जिलों में नहीं आया एक भी नया केस

Rajasthan News, 25-June-2021: राजस्थान को आखिरकार करीब 3 माह बाद राहत की सांस मिली है. गुरुवार को प्रदेशभर में किसी भी व्यक्ति की कोरोना से मौत (Corona death) नहीं हुई. वहीं नये केसेज की संख्या भी सिमट गई है. गुरुवार को राज्यभर में 8 जिलों में जहां एक भी नया केस नहीं आया, वहीं 22 जिलों में इनकी संख्या 10 से कम रही है.

  • News18 Rajasthan
  • | June 25, 2021, 16:02 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    14:10 (IST)
    बाड़मेर. बरसों से देश की सीमाओं का निगेहबान रहा सीमा सुरक्षा बल अब भारत-पाकिस्तान की सरहद पर कंटीली तार के पास 4 हजार बरस पुरानी मटका थिम्बक पद्धति से हरियाली की दीवार खड़ी करने में जुटा है. इस पद्धति से अफ्रीका जैसे देशों में 4 हजार साल पहले से लोग खेती करते आए हैं. जानिये क्या है यह पद्धति. 

    14:09 (IST)
    उदयपुर. लेकसिटी उदयपुर में प्रॉपर्टी व्यवसायी मोहम्मद सिद्दीकी को 50 लाख की अवैध वसूली के लिए दी गई धमकी के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी पर मध्य प्रदेश में 50000 रुपये का इनाम घोषित है. वह मध्य प्रदेश पुलिस का वांछित आरोपी है. पुलिस ने आरोपियों से हथियार भी बरामद किये हैं. उनसे और पूछताछ की जा रही है.    

    14:08 (IST)
    जयपुर. जयपुर नगर निगम ग्रेटर विवाद मामले में सस्पेंड मेयर सौम्या गुर्जर के बाद अब निलम्बित तीनों पार्षदों ने भी हाई कोर्ट में दस्तक दे दी है. आज इन तीनों पार्षद  शंकर शर्मा, पारस जैन और अजय सिंह की याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से जवाब के लिए समय मांगा गया है. उसके बाद कोर्ट ने सुनवाई 1 जुलाई तक टाल दी.

    9:30 (IST)
    जोधपुर. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की आय दुगनी करने में लगे हैं. केन्द्र सरकार के इन प्रयासों के बीच राजस्थान के रेगिस्तान में किसानों को एक नई सौगात मिली है. रेगिस्तान में लगे खजूर के पेड़ अब किसानों को मालामाल कर रहे हैं. 4 साल पहले जोधपुर के काजरी की ओर से शुरू की गई मेहनत अब रंग लाने लगी है. 

    जयपुर. राजस्थान में करीब तीन महीने के बाद आखिरकार कोरोना (Corona) से होने वाली मौतों (Deaths) पर फुलस्टॉप लग गया है. गुरुवार को प्रदेश में कोरोना से एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई. वहीं आठ जिले ऐसे भी रहे जहां कोरोना का एक भी नया केस (No new case) नहीं पाया गया है. प्रदेश के कुल जिलों में से 22 जिले ऐसे हैं जहां 10 से भी कम नये केस सामने आए हैं. इससे गहलोत सरकार (Gehlot Government) और आम आदमी ने राहत की सांस ली है.