LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: रॉबर्ट वाड्रा पहुंचे गणपति के दरबार में, दर्शन कर की पूजा अर्चना

Rajasthan News, 26 February-2021: रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) आज सुबह जयपुर पहुंचे हैं. यहां फिलहाल उनका मोती डूंगरी गणेश जी मंदिर (Moti Dungri Ganesh Ji Temple) जाने का कार्यक्रम है. वाड्रा 8 बजे मंदिर पहुंचेंगे. वाड्रा की जयपुर यात्रा को देखते हुये पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.

Hindi.news18.com | February 26, 2021, 4:01 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 26, 2021
1:28 pm (IST)
दौसा. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के निर्माण के दौरान अतिक्रमण हटाने की बात पर आज पुलिस और किसानों में जमकर लाठी और भाटा जंग हो गई. इस दौरान गुस्साई पुलिस ने किसानों पर जमकर लाठियां भांजी. इससे वहां हुडदंग के हालात हो गये. लाठीचार्ज और पथराव में किसानों समेत कई लोगों के घायल होने की सूचना है. 

9:11 am (IST)
रॉबर्ट वाड्रा सुबह आठ बजे राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी मंदिर पहुंचे. वाड्रा ने वहां विधि विधान से पूजा अर्चना की. उसके बाद गणेश जी से आशीर्वाद मांगा. इस दौरान मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किये गये थे. मंदिर में दर्शन करने के बाद वाड्रा फिर से होटल ग्रैंड उनियारा पहुंच गये हैं. वहां उनके मीडिया से मुखातिब होने की संभावना जताई जा रही है.

7:44 am (IST)
जयपुर. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) आज सुबह जयपुर पहुंचे हैं. वाड्रा यहां प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर (Moti Dungri Ganesh ji) में दर्शन करेंगे. इसके लिये पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. रॉबर्ट वाड्रा सुबह करीब 7.20 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से उनका काफिला सीधा होटल ग्रैंड उनियारा के लिये रवाना हो गया. वाड्रा का सुबह 8 मोती डूंगरी पहुंचकर दर्शन करने का कार्यक्रम है. कुछ देर होटल में रुकने के बाद वाड्रा मोती डूंगरी मंदिर जायेंगे. वाड्रा के दौरे को देखते हुये पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है.  वाड्रा का आज दिनभर जयपुर में रुकने का कार्यक्रम है.

LOAD MORE
जयपुर. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) आज सुबह जयपुर पहुंचे हैं. वाड्रा यहां प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर (Moti Dungri Ganesh ji) में दर्शन करेंगे. इसके लिये पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. रॉबर्ट वाड्रा सुबह करीब 7.20 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से उनका काफिला सीधा मोती डूंगरी के लिये रवाना हो गया. वाड्रा का सुबह 8 मोती डूंगरी पहुंचकर दर्शन करने का कार्यक्रम है. वाड्रा के दौरे को देखते हुये पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज