LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: सतर्क रहे तो जीत जाएंगे हम, 24 घंटे में रिकवर हुये 6416 कोरोना पीड़ित

Rajasthan News, 27-April-2021: कोरोना लहर के बीच राजस्थान से राहत की खबर (Good News) आई है. सोमवार को प्रदेशभर में 6416 कोरोना पीड़ित इस महामारी से उबर (Recover) गये. यह सब संभव हुआ है स्व-अनुशासन से. अगर आम आदमी कोरोना प्रोटोकॉल (Corona protocol) का सही और नियमित रूप से पालन करे तो हम इससे पार पा सकते हैं.

Hindi.news18.com | April 27, 2021, 4:24 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 27, 2021
10:34 am (IST)
करौली. करौली जिले के हिंडौन सिटी इलाके में अज्ञात बदमाशों ने आज तड़के एक सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद हत्यारे उसके शव को गांव के स्कूल परिसर में पटककर फरार हो गये. हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. सरपंच पति के सिर, सीने और पेट में तीन गोलियां मारी गई है. उसके बाद उसका गला रेता गया है. 

 

9:26 am (IST)
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में ऑक्सीजन के अभाव में उखड़ रही कोरोना पीड़ितों की सांसों को राहत देने के लिए अब ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर बैंक स्थापित किया जाएगा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की प्रेरणा से शहर के उद्यमी, कोचिंग संस्थान, व्यापारी एवं प्रबुद्वजनों ने आगे आकर कोटा ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर बैंक के माध्यम से जरुरतमंद लोगों को आक्सीजन उपलब्ध करवाने का बीड़ा उठाया है. 

LOAD MORE
जयपुर. कोरोना (COVID-19) की दूसरी लहर में जबर्दस्त संक्रमण के दौर से गुजर रहे राजस्थान के लिये राहत की खबर (Good News) आई है. सोमवार को प्रदेश में 6416 कोरोना पीड़ित इस महामारी से उबर (Recover) गये. लगातार पॉजिटिव आ रहे मरीजों की संख्या के बीच कोरोना पीड़ितों की रिकवरी  का यह आंकड़ा दिल को सुकून पहुंचाने वाला है. राजस्थान में सोमवार को रिकॉर्ड 16438 नये कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं। वहीं इस अवधि में प्रदेशभर में कुल 84 लोगों की कोरोना महामारी के कारण मौत हो गई। सबसे अधिक मौतें जोधपुर, उदयपुर और जयपुर में हुई है. इनमें 15 मौतें जोधपुर, 13 उदयपुर में और 11 लोगों की मौत जयपुर में हुई है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज