liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News Live Updates: रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग केस, आज फिर होगी सुनवाई, कल अधूरी रही थी बहस

Rajasthan News Live Updates: रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग केस, आज फिर होगी सुनवाई, कल अधूरी रही थी बहस

Rajasthan News, 27-July-2021: बीकानेर में जमीन बेचान के मामले में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से जुड़ी  विविध अपराधिक याचिका 482 पर आज फिर से जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court,) में सुनवाई होगी. हाईकोर्ट में सोमवार को भी इसकी सुनवाई हुई थी, लेकिन समयाभाव में वह अधूरी रह गई थी. इस बहुचर्चित मामले पर देशभर के लोगों के निगाहें टिकी हैं.

  • News18 Rajasthan
  • | July 27, 2021, 15:54 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    12:25 (IST)
    जयपुर. प्रदेश में पिछले साल के मुकाबले अभी तक 32.8 फीसदी कम बारिश हुई है. यह कम बारिश राज्य सरकार के लिए चिन्ता का सबब बनी हुई है. सरकार ने हालात से निपटने की तैयारियां शुरू कर दी है. सीएम गहलोत ने सोमवार को आपदा प्रबंधन और कृषि विभाग की बैठक में वीसी के जरिये ओपन मीटिंग में अधिकारियों से हालात का जायजा लिया और स्थितियों से निपटने के लिए हर तैयारी पूरी रखने के निर्देश दिए. सीएम अशोक गहलोत वीसी के दौरान प्रमुख सचिव, आपदा प्रबंधन आनन्द कुमार को फटकार भी लगाई. 

    12:24 (IST)
    जोधपुर. सनसिटी जोधपुर को जल्द ही एक और बड़ी सौगात मिलने जा रही है. जोधपुर में स्थित डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन आयुर्वेद विश्वविद्यालय में देश का सबसे बड़ा सरकारी पंचकर्म केंद्र बनने जा रहा है. आयुर्वेद विश्वविद्यालय ने 60 करोड़ की लागत से बनने वाले इस पंचकर्म केंद्र का प्रस्ताव सरकार को भेज दिया है. जल्द ही इस प्रस्ताव के पास होते ही बहुमंजिला पंचकर्म केंद्र का निर्माण शुरू हो जाएगा.

    12:10 (IST)
    जयपुर. मानसून इन दिनों राजस्थान के कई इलाकों में जमकर मेहरबान हो रहा है. सावन के पहले सोमवार को जयपुर और हनुमागढ़ समेत प्रदेश के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई. वहीं भरतपुर में सोमवार रात से ही शुरू हुआ मूसलाधार बारिश का दौर मंगलवार को सुबह तक जारी है. राजधानी जयपुर और करौली क्षेत्र में आज अलसुबह भी हल्की बारिश हुई. इससे मौसम में सुहावना बना हुआ है. 

    12:09 (IST)
    अजमेर. राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं गहलोत सरकार के शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डोटासरा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डीपी जारोली को कह रहे हैं कि " मैं दो-पांच दिन का ही मेहमान हूं मेरे से जो करवाना है करा लो". डोटासरा के इस वायरल वीडियो के बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में कुछ मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है. 

    जयपुर. जोधपुर हाईकोर्ट में राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) की कंपनी से जुड़े मामले में दायर याचिका पर आज फिर से सुनवाई होगी. इससे पहले सोमवार को जस्टिस डॉ. पुष्पेंद्रसिंह भाटी (Dr. Pushpendra Singh Bhati) की अदालत में करीब डेढ़ घंटे तक सुनवाई हुई थी. उस दौरान वाड्रा के अधिवक्ता समय के अभाव में अपना पक्ष पूरा नहीं रख पाये थे. ऐसे में हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) ने मंगलवार को 3 बजे मामले में आगे की सुनवाई करने के निर्देश दिए हैं. वाड्रा की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी और हाईकोर्ट के अधिवक्ता कुलदीप माथुर ने पक्ष रखा था.
    विज्ञापन

    विज्ञापन