LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: बेलगाम कोरोना, 18298 नये पॉजिटिव केस, 159 की मौत, 11262 हुये रिकवर

Rajasthan News, 3-May-2021: राजस्थान में कोरोना संक्रमण (COVID-19) ने हाहाकार मचा रखा है. राज्यभर में रविवार को भी रिकॉर्ड 18298 नये पॉजिटिव केस पाये गये हैं. कोरोना संक्रमण के कारण हो रही मौतों (Deaths) का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. रविवार को 159 लोग इस महामारी के शिकार हो गये.

Hindi.news18.com | May 3, 2021, 4:28 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 3, 2021
11:15 am (IST)
जयपुर. अपनी सादगी और गांधीवादी विचारधारा के लिए पहचाने जाने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज जन्मदिन है. गहलोत अब तक करीब 4 दशक का सफल राजनीतिक जीवन तय कर चुके हैं. गहलोत 24 घंटे कार्य करने के लिए जाने जाते हैं और लोगों का दुख दर्द जानने के लिए उनसे सीधी मुलाकात में विश्वास रखते हैं. 

 

10:11 am (IST)
जोधपुर. प्रदेश में दिन प्रतिदिन बिगड़ते कोरोना के हालात के कारण जोधपुर में तो अब इलाज के अभाव में पीड़ित दम तोड़ने लगे हैं. सनसिटी जोधपुर में दिल को दहला देने वाली ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है. जोधपुर में रविवार को ऑक्सीजन और बेड नहीं मिलने के कारण एक युवक ने अपने परिजनों के सामने ही तड़फ-तड़फकर दम तोड़ दिया.

LOAD MORE
जयपुर. राजस्थान में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के नित नये रिकॉर्ड बन रहे हैं. प्रदेश में रविवार को कोरोना के रिकॉर्ड 18298 नये पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं. वहीं इस महामारी के कारण 159 पीड़ितों की मौत (Death) हो गई. कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा कहर राजधानी जयपुर पर टूट रहा है. जयपुर में कल एक ही दिन में 4456 नए कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. राहत की बात यह भी कि रविवार को 11,262 कोरोना पीड़ित इस महामारी से उबरकर ठीक हो गये.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज