LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना की बेरहम मार, मरुधरा हुई बेजार, फिर 17296 नये केस, 154 की मौत

Rajasthan News, 4-May-2021: कोरोना की बेरहम मार से मरुधरा अब बेजार हो गई है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने प्रदेश में तबाही मचा रखी है. गत तीन-चार दिन से मौतों का आंकड़ा डेढ़ सौ से नीचे आने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को भी प्रदेश में 17296 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वही 154 पीड़ितों की मौत हो गई.

Hindi.news18.com | May 4, 2021, 4:11 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 4, 2021
11:36 am (IST)
डूंगरपुर. कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण ने राजस्थान में मौत का तांडव मचा रखा है. राज्य के डूंगरपुर जिले में एक दुल्हन की शादी के बाद अभी उसकी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कोरोना ने उसके पति का लील लिया. शादी के महज 9 दिन बाद ही दूल्हे की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई. इससे मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है. 

11:10 am (IST)
जयपुर. राजस्थान में कोरोना के लगातार बढ़ रहे कहर के कारण अब 'रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़े' से भी इतर अलग-अलग जिलों में अलग-अलग तरीकों से नये-नये प्रतिबंध भी लगाये जा रहे हैं. राजधानी जयपुर में जबर्दस्त तरीके से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुये शहर के एक दर्जन थाना इलाकों की विभिन्न कॉलोनियों में पूरी तरह से कर्फ्यू लगा दिया गया है. इन इलाकों में कोरोना संक्रमितों की ज्यादा तादाद को देखते हुये उनको जीरो मॉबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया गया है. 

LOAD MORE
जयपुर. कोरोना (COVID-19) के लगातार कोहराम से मरुधरा अब बेजार होने लग गई है. लगातार सख्ती बढ़ाने के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को राज्यभर में फिर 17296 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये हैं और 154 कोविड पीड़ित मरीज अकाल मौत (Death) की आगोश में समा गये हैं. प्रदेशभर में ऑक्सीजन का टोटा बना हुआ है. राजधानी जयपुर में कोरोना संक्रमण की चेन थामने के लिये एक दर्जन थाना इलाकों में पुलिस ने पूरी तरह से कर्फ्यू लगा दिया है. इन इलाकों को जीरो मॉबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया गया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज