LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: जयपुर के बगराना क्वारंटाइन सेंटर से भागे 11 लोग, मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

Rajasthan News, 6-May-2021: राजधानी जयपुर स्थित बगराना क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) से 11 लोग फरार हो गये. ये वे लोग हैं जिनको बेवजह बाहर घूमते हुये पुलिस ने पकड़कर क्वारंटाइन किया गया था. पुलिस अब फरार हुये लोगों के खिलाफ मुकदमा (Case) दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

Hindi.news18.com | May 6, 2021, 4:05 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 6, 2021
10:42 am (IST)
कोटा. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बॉक्सिंग की दुनिया में अपना दबदबा कायम कर चुकी कोटा की बेटी अरुंधति चौधरी का ओलंपिक कैंप के लिए चयन हो गया है. आर्मी स्पोर्ट्स संस्थान पुणे में आयोजित नेशनल कैंप में कोटा की यह बॉक्सर सीनियर खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण हासिल करेगी. 2 महीने तक आयोजित होने वाले इस कैंप में शामिल होने के लिए अरुंधति कोटा से पुणे के लिए रवाना हो गई है.

10:32 am (IST)
भीलवाड़ा. कोरोना काल में राजस्थान के भीलवाड़ा में रिश्तों को तार-तार और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग की मौत के बाद पैतृक प्रोपर्टी को लेकर उसके 3 बेटे श्मशान घाट में ही लड़ पड़े. हालात बातचीत तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि बेटों में श्मशान घाट में ही जमकर जूतम पैजार हो गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला.

9:01 am (IST)
जयपुर. राजस्थान में बुधवार को 16815 नये कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये हैं. सबसे ज्यादा मामले जयपुर,उदयपुर और जोधपुर में पाये गये हैं. इनमें 3301 नये मामले तो अकेले राजधानी जयपुर में पाये गये हैं.

LOAD MORE
जयपुर. कोरोना संक्रमण की दूसरी घातक लहर के दौर से गुजर रहे राजस्थान में लोग कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन (Violation of Corona Protocol) करने से बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश में लागू 'रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े' का उल्लंघन कर बेवहज बाहर घूमने वालों को सरकार पकड़कर क्वारंटाइन (Quarantine) कर रही है. फिर भी वे काबू नहीं आ रहे हैं. राजधानी जयपुर में बुधवार को बगराना क्वारंटाइन सेंटर से 11 लोग फरार हो गये. सूचना पर आलाधिकारी वहां पहुंचे. अब फरार हुये लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. इस सेंटर में 105 लोगों को रखा हुआ था. इससे पहले प्रतापगढ़ में 25 लोग क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गये थे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज