Assembly Banner 2021
LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना को लेकर फिर अलर्ट मोड पर आई गहलोत सरकार, उठाया यह बड़ा कदम

Rajasthan News, 9 March-2021: देशभर में कोरोना के लगातार फिर से बढ़ते मामलों को देखते हुये प्रदेश की गहलोत सरकार ने सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट बनाने के निर्देश दिये हैं. पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश (Punjab, Maharashtra, Kerala, Gujarat, Haryana and Madhya Pradesh) से आने वाले लोगों की कोरोना मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं.

Hindi.news18.com | March 9, 2021, 4:32 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 9, 2021
8:41 am (IST)
जयपुर. देशभर में फिर से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव मरीजों को देखते हुये राजस्थान सरकार भी अलर्ट मोड पर आ गई है. इसके तहत छह अन्य राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं. इसके लिये राजस्थान के सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट बनाई गई है. इन चैक पोस्ट पर अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश दिया जायेगा. इन छह राज्यों में पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश शामिल हैं. इन प्रदेशों से राजस्थान आने वालों को कोरोना की अपनी नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. यह कोरोना रिपोर्ट यात्रा प्रारंभ के 72 घण्टे पूर्व की होनी चाहिये. 

LOAD MORE
जयपुर. देशभर में फिर से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मरीजों को देखते हुये राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) भी अलर्ट मोड पर आ गई है. इसके तहत छह अन्य राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों को कोरोना मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं. इसके लिये राजस्थान के सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट (Check post) बनाने को कहा गया है. इन चैक पोस्ट पर अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश दिया जायेगा. इन छह राज्यों में पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश शामिल हैं. इन प्रदेशों से राजस्थान आने वालों को कोरोना की अपनी नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. यह कोरोना रिपोर्ट यात्रा प्रारंभ के 72 घण्टे पूर्व की होनी चाहिये.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज