होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan News Live Updates: कोरोना को लेकर फिर अलर्ट मोड पर आई गहलोत सरकार, उठाया यह बड़ा कदम

Rajasthan News Live Updates: कोरोना को लेकर फिर अलर्ट मोड पर आई गहलोत सरकार, उठाया यह बड़ा कदम

Rajasthan News, 9 March-2021: देशभर में कोरोना के लगातार फिर से बढ़ते मामलों को देखते हुये प्रदेश की गहलोत सरकार ने सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट बनाने के निर्देश दिये हैं. पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश (Punjab, Maharashtra, Kerala, Gujarat, Haryana and Madhya Pradesh) से आने वाले लोगों की कोरोना मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं.

  • News18 Rajasthan
  • | March 09, 2021, 16:32 IST
    LAST UPDATED 2 YEARS AGO
    8:41 (IST)
    जयपुर. देशभर में फिर से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव मरीजों को देखते हुये राजस्थान सरकार भी अलर्ट मोड पर आ गई है. इसके तहत छह अन्य राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं. इसके लिये राजस्थान के सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट बनाई गई है. इन चैक पोस्ट पर अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश दिया जायेगा. इन छह राज्यों में पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश शामिल हैं. इन प्रदेशों से राजस्थान आने वालों को कोरोना की अपनी नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. यह कोरोना रिपोर्ट यात्रा प्रारंभ के 72 घण्टे पूर्व की होनी चाहिये. 

    जयपुर. देशभर में फिर से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मरीजों को देखते हुये राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) भी अलर्ट मोड पर आ गई है. इसके तहत छह अन्य राज्यों से प्रदेश में आने वाले लोगों को कोरोना मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें प्रवेश देने के निर्देश दिये गये हैं. इसके लिये राजस्थान के सभी बॉर्डर पर चैक पोस्ट (Check post) बनाने को कहा गया है. इन चैक पोस्ट पर अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट देखने के बाद ही उन्हें राज्य में प्रवेश दिया जायेगा. इन छह राज्यों में पंजाब, महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, हरियाणा और मध्यप्रदेश शामिल हैं. इन प्रदेशों से राजस्थान आने वालों को कोरोना की अपनी नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी. यह कोरोना रिपोर्ट यात्रा प्रारंभ के 72 घण्टे पूर्व की होनी चाहिये.
    विज्ञापन

    विज्ञापन