होम /न्यूज /राजस्थान /सुर्खियां: जयपुर में डीजल की सबसे बड़ी चोरी, प्रतापगढ़ में 11 इंच बारिश, विधायक ने रेप पीड़िता का नाम बताया

सुर्खियां: जयपुर में डीजल की सबसे बड़ी चोरी, प्रतापगढ़ में 11 इंच बारिश, विधायक ने रेप पीड़िता का नाम बताया

राजस्थान की राजधानी जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर और Times Of India आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान की राजधानी जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर और Times Of India आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान की राजधानी जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

    राजस्थान की राजधानी जयपुर से गुरुवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियों में जयपुर में डीजल चोरी, प्रदेश में प्री-मानसून की बारिश, कोटा सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष बनने और जयपुर में एक 11 साल के बच्चे की मौत की खबरें शामिल हैं. राजस्थान पत्रिका ने 'एक देश एक चुनाव' पर मंथन की खबर को अपना लीड समाचार बनाया है. विपक्ष ने सर्वदलीय बैठक से किनारा किया है और कांग्रेस, बसपा, सपा और तेदेपा समेत कई पार्टियां विरोध में हैं. उधर, दैनिक भास्कर की पहली खबर प्रतापगढ़ में 11 इंच और चित्तौड़ में 8 इंच बारिश की खबर को लीड बनाया है.

    खुश होइए... ये प्री मानूसन है, मेन तो आना बाकी है

    दैनिक भास्कर के पहले पन्ने पर प्री मानसून की बारिश से तरबतर हुए उदयपुर संभाग की खबर प्रकाशित हुई है. खबर के अनुसार बारिश से बाढ़ जैसी स्थिति हो गई. प्रतापगढ़ में 11 इंच, चित्तौड़ में 8 इंच बारिश हुई है. सतपुड़ा गांव के तालाब में अचानक आए पानी में 700 भेड़ों की डूबने से मौत हो गई. वहीं एक बस अंडर पास पर 6 फीट पानी में फंस गई.

    ओम बिरला ने संभाली कुर्सी, पीएम मोदी बोले इनकी विनम्रता से लगता है डर

    राजस्थान पत्रिका ने लोकसभा अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए अध्यक्ष ओम बिरला की खबर मुख्य पृष्ठ पर प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा है कि राजस्थान के कोटा-बूंदी सीट से दूसरी बार सांसद बने ओम बिरला बुधवार को निर्विरोध लोकसभा अध्यक्ष चुन लिए गए. पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके नाम का प्रस्ताव किया और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने समर्थन किया. फिर गृहमंत्री अमित शाह ने उनके नाम का प्रस्ताव किया जिसका समर्थन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया.

    डीजल की सबसे बड़ी चोरी, रोज 5 हजार लीटर तेल चुराया

    दैनिक भास्कर ने जयपुर में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की चौमू से गुजरने वाली पाइपलाइन लीक कर तीन घरों कनेक्शन जोड़ चोरी करने की खबर प्रमुखता से प्रकाशित की है. खबर के अनुसार दो साल में रोज 5 हजार लीटर डीजल चुरा रहे थे, पेट्रोल पंपों को आधे दाम में बेचकर अब तक 11 करोड़ रुपए कमा चुके थे बदमाश. चौमूं और हरमाड़ा पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सरगना बलजीत सिंह और उसके पार्टनर मौके से फरार हो गए.

    11 साल के बच्चे का शव मिलने से हड़कंप

    जयपुर से प्रकाशित Times Of India ने राजधानी के विद्याधरनगर इलाके में बारिश के पानी से भरे एक 9 फीट गहरे गड्‌ढ़े में एक 11 साल के बच्चे के शव मिलने की खबर प्रकाशित की है. पुलिस के हवाले से खबर में बताया गया है फैजान मंगलवार से लापता था, वह एक निर्माणाधीन बैडमिंटन कोर्ट में मृत पाया गया.

    विधायक ने रेप पीड़िता की पहचान उजागर की

    भीलवाड़ा के शक्करगढ़ थाना इलाके की एक युवती के साथ रेप मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा पीड़िता का नाम उजागर कर विवादों में घिर गए हैं. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि धरने के दौरान विधायक ने अपने संबोधन में पीड़िता और उसके परिजनों के नाम लिए. उनके भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    ये भी पढ़ें- बिहार में कहर बरपा रही चमकी बुखार को लेकर राजस्थान में अलर्ट

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jaipur news, Newspaper review, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें