सुर्खियां: तिरंगा फहराने के बाद डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, रामगढ़ विधानसभा चुनाव आज
Jaipur News in Hindi

सुर्खियां: तिरंगा फहराने के बाद डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, रामगढ़ विधानसभा चुनाव आज
राजस्थान के अखबारों की सुर्खियां.

राजस्थान से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समचार पत्रों में नारकोटिक्स के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सहीराम मीणा गिरफ्तारी के साथ अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट पर मतदान की खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2019, 1:09 PM IST
  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर से सोमवार को प्रकाशित हुए प्रमुख समाचार पत्रों में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराने के बाद घूस लेते पकड़े गए नारकोटिक्स के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सहीराम मीणा की खबर को मुख्य पृष्ठ पर जगह दी गई है. एसीबी की इस कार्रवाई में उनके घर से 2.30 करोड़ नकद, 106 प्लॉट, 25 दुकानें, पेट्रोल पंप और मैरिज होम के दस्तावेज मिले हैं. राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर, टाइम्स ऑफ इंडिया और हिंदुस्तान टाइम्स आदि प्रमुख समचार पत्रों में अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट पर आज मतदान के साथ प्रदेश में 230 अधिकारियों के तबादलों की खबरें भी प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं.

यहां देखें- रामगढ़ विधानसभा चुनाव का कवरेज- LIVE

राजस्थान पत्रिका ने रिश्वत लेते पकड़े गए नारकोटिक्स एडिशनल कमिश्नर की गिरफ्तारी की खबर को '200 करोड़ का मालिक सहीराम, मिले 2.35 करोड़ नकद और 106 भूखंड' शीर्षक से पहले पन्ने पर प्रकाशित किया है. पत्रिका ने लिखा है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को राजस्थान में नारकोटिक्स के एडिशनल कमिश्नरर सहीराम मीणा को कोटा में सरकारी आवास पर 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते दबोच लिया.



ये भी पढ़ें- JLF: मौत को मात देकर ज़िंदा लोगों की बस्ती में एक बार फिर से आकर खड़ी हो गई मनीषा
दैनिक भास्कर ने इस खबर को 'तिरंगा फहराया, ईमानदारी की नसीहत दी, दो घंटे बाद खुद 1 लाख की घूस लेते पकड़े गए नारकोटिक्स के डिप्टी कमिश्नर सहीराम' शीर्षक से प्रकाशित किया है. यह कार्रवाई अफीम की खेती मामले में एसीबी ने की जिसमें दलाल भी गिरफ्तार हुआ है.

ये भी पढ़ें- वन विभाग में किए बड़े स्तर पर तबादले, 45 आईएफएस अधिकारी बदले

रामगढ़ विधानसभा सीट पर सोमवार होने वाले मतदान को लेकर दैनिक भास्कर ने 'रामगढ़ विधानसभा सीट पर मतदान आज, रिजल्ट 31 जनवरी को' शीर्षक से खबर प्रकाशित की है. क्षेत्र में 2.35 लाख से अधिक मतदाता 20 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. कांग्रेस से साफिया जुबेर खान, भाजपा से सुखवंत सिंह और बसपा से जगत सिंह मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें- स्वाइन फ्लू से प्रदेश में अब तक 70 मौतें, गत दो दिनों में 8 और पीड़ितों ने तोड़ा दम

9:30 बजे से पहले नहीं खुलेंगे स्कूल

जयपुर में कलेक्टर ने जनवरी में तीसरी बार स्कूलों का समय बदलते हुए सभी सरकार और गैर सरकारी स्कूलों के लिए 2 फरवरी तक नई व्यवस्था लागू की है. कलेक्टर के निर्देशानुसार 2 फरवरी तक 9:30 बजे से पहले स्कूल नहीं खुलेंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस के बेड़े में बड़ा फेरबदल, यहां देखे 156 RPS अधिकारियों की पूरी तबादला सूची

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading