• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सुर्खियां: डॉक्टर हड़ताल से 1000 ऑपरेशन टले, व्यापारी को गोली मारी, सलमान खान को राहत

सुर्खियां: डॉक्टर हड़ताल से 1000 ऑपरेशन टले, व्यापारी को गोली मारी, सलमान खान को राहत

राजस्थान से प्रकाशित प्रमुख समचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान से प्रकाशित प्रमुख समचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान से प्रकाशित प्रमुख समचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

  • Share this:
    पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों से मारपीट के विरोध में देशभर के डॉक्टरों क साथ राजस्थान में भी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर 24 घंटे की हड़ताल में शामिल हुए. राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों में डॉक्टरों की हड़ताल से गड़बड़ाई स्वास्थ्य सेवाओं के समाचार को पहले पन्ने पर जगह दी गई है. इसके साथ ही सवाई माधोपुर में व्यापारी की हत्या, जोधपुर  कोर्ट में फर्जी हलफनामे को लेकर सलमान खान को राहत की खबर भी सुर्खियाें में शामिल हैं.

    राजस्थान में भी स्वास्थ्य सेवाएं चारों खाने चित्त

    राजस्थान पत्रिका ने डॉक्टरों की हड़ताल को अपनी पहली खबर बनाया है. अखबार ने लिखा है कि प्रदेश भर के सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में सोमवार को डॉक्टरों की हड़ताल का व्यापक असर रहा. सरकारी अस्पतालों में आउटडोर के साथ ही ऑरेशन सेवाएं भी प्रभावित रही. सरकारी अस्पतालों में रूटीन के करीब 1 हजार ऑपरेशन टाल दिए गए.

    झूठा हलफनामा पेश करने के मामले में सलमान बरी

    काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को बड़ी राहत मिली. दैनिक भास्कर ने अपनी खबर में लिखा है कि केस की सुनवाई के दौरान झूठा हलफनामा पेश करने के आरोपों से जोधपुर की कोर्ट ने उन्हें बारी करते हुए राजस्थान सरकार की ओर से दायर अर्जी सोमवार को खारिज कर दी.

    ये भी पढ़ें- Doctors Strike: घुटने के ऑपरेशन को दौड़ता रहा बुजुर्ग, मगर..

    सवाईमाधोपुर में व्यापारी की दिनहदाड़े गोली मार कर हत्या

    प्रदेश के सवाईमाधोपुर जिले के खंडार कस्बे में सोमवार को एक व्यापारी की गोली मार कर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि दो नकाबपोश लुटेरों ने छापर कॉलोनी के रहने वाले व्यापारी लीलाधर गर्ग(50) को गोली मार दी. लुटेरे लीलाधर के पास से 4 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घायल व्यापारी को तत्काल जयपुर रैफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

    कार हादसे में दो भाइयों और उनके दोनों बेटों की मौत

    बीकानेर के लूणकरणसर में सोमवार को एक कार ट्रेलर से टकरा गई. इस हादस में दो भाइयों और उनके दो बेटों की मौत हो गई. कार बीकानेर से श्रीगंगानगर की ओर से जा रही थी. बीकानेर की ओर से जा रहे एक ट्रेलर के साथ कार की आमने-सामने की टक्कर में श्रीगंगानगर निवासी विकास और सतीश की मारे गए. उनके साथ उनके बेटे देव और ध्रुव की भी मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें- जयपुर में नीम हकीमों और इन 'डॉक्टरों' की अब खैर नहीं!

    खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज