सुर्खियां: मंत्री को ACB की क्लीनचिट, डकैत ने महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया, आंधी-बारिश के आसार

राजस्थान के प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका आदि प्रमुख समाचार पत्रों में शुक्रवार को प्रकाशित प्रमुख खबरें यहां पढ़ें...

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:45 AM IST
सुर्खियां: मंत्री को ACB की क्लीनचिट, डकैत ने महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया, आंधी-बारिश के आसार
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:45 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर से शुक्रवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों में धौलपुर के कुख्यात डकैत जगन की गुंडागर्दी और दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) से आठ साल बाद क्लीनचिट मिलने का समाचार भी सभी अखबरों में प्रमुखता से छपा है. उधर, जयपुर में बजरी माफिया के हाथों बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की खबर भी अखबारों की सुर्खियाें में शामिल है.

डकैत जगन ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया



धौलपुर के बाड़ी इलाके में गुरुवार को दो दिन पहले जेल से छूटे डकैत जगन ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र का सरेआम पीटते हुए गांव में घुमाया. यह पूरा मामला डांग क्षेत्र के करनपुर-सायपुर गांव का है. यहां पुलिस के लिए मुखबिरी के शक में डकैत जगन गुर्जर ने एक परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट की, उनके कपड़े फाड़े और निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया. इस घटना के समय परिवार के पुरुष किसी काम से बाहर गए हुए थे.

ये भी पढ़ें- श्रीगंगानगर में सबसे महंगा 2229 रुपए में बिका गेंहू, मेड़ता सिटी में जीरा पहुंचा 17845 रुपए

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की क्लीनचिट

एक कंपनी गणपति कंस्ट्रक्शन को एकल पट्‌टा जारी करने के चर्चित 8 साल पुराने मामले में गुरुवार को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (AVB) ने क्लीनचिट दे दी. धारीवाल पर तत्कालीन यूडीएच मंत्री रहते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. एसीबी मामलों की विशेष कोर्ट-1 में गुरुवार को पेश प्रगति रिपोर्ट में धारीवाल की केस में कोई संलिप्तता नहीं बताई गई. इसलिए उन्हें जांच से अलग किया गया.

बुजुर्ग को ट्रक से कुचलकर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार
Loading...

बजरी माफिया के बेखौफ ट्रक ड्राइवर ने गुरुवार को धमकी के बाद एक बुजुर्ग को सरेआम कुचलकर हत्या कर दी थी. इस मामले में जयपुर पुलिस ने हत्या के आरोपी ट्रक ड्राइवर रामपुरा-दूदू के जगदीश को गिरफ्तार कर लिया. यह पूरा मामला जयपुर की करधनी इलाके का. मृतक किशोर सिंह शेखावत ने कॉलोनी में अवैध बजरी ट्रकों की आवाजाही पर सवाल उठाए थे. आवासीय कॉलोनी से तेज रफ्तार से गुजरने वाले ट्रकों से बच्चों और राहगीरों को खतरा था, इसी वजह से किशोर ने ट्रक चालक से बात की थी.

ये भी पढ़ें- 21 गवाहों ने बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी राजकुमार को दिलाया मृत्युदंड

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...