सुर्खियां: बीहड़ों में फायरिंग डकैत सोनेराम गिरफ्तार, योगमय जयपुर, सतीश पूनिया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष!

राजस्थान से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर और Times Of India आदि प्रमुख अखबारों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 8:26 AM IST
सुर्खियां: बीहड़ों में फायरिंग डकैत सोनेराम गिरफ्तार, योगमय जयपुर, सतीश पूनिया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष!
राजस्थान से प्रकाशित अखबारों की सुर्खियां.
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 8:26 AM IST
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राजधानी जयपुर समेत प्रदेश भर में योग शिविरों और विशेष आयोजनों की जानकारी के साथ शुक्रवार को धौलपुर में डकैतों से मुठभेड़, नए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की अटकलें आदि खबरें राजस्थान से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर और Times Of India आदि प्रमुख अखबारों की सुर्खियां बनीं.

राजस्थान के धौलपुर के बीहड़ों में पुलिस और डकैतों के बीच फायरिंग

कुख्यात डकैत जगन की तलाश में जुटी पुलिस की मुठभेड़ गुरुवार को धौलपुर के बीहड़ों में डकैत सोनेराम गुर्जर से हो गई. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई. दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार दो घंटे हुई फायरिंग के बाद डकैत सोनेराम को गिरफ्तार कर लिया गया.

सतीश पूनिया होंगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष?

दैनिक भास्कर ने अपने पहले पन्ने पर राजस्थान भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर खबर प्रकाशित की है. खबर के अनुसार राजस्थान को लोकसभा अध्यक्ष का तोहफा मिलने के बाद अब प्रदेश भाजपा संगठन में भी बदलाव हो सकते हैं. चर्चा है कि प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी की जगह आमेर से विधायक सतीश पूनिया प्रदेश अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- CWC की बैठक में होगा गहलोत के भविष्य का फैसला

योगमय हुआ जयपुर,  राज्यपाल का आह्वान
Loading...

राजस्थान पत्रिका ने राज्यपाल कल्याण सिंह के आह्वान के साथ योग को अपनाकर स्वस्थ राज्य बनाने के का संकल्प लेने की बात कही. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जयपुर के SMS स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ. मुख्य अतिथि कलक्टर जगरूप सिंह यादव ने किया शुभारंभ, जिला प्रमुख मूलचंद मीणा भी योग करने पहुंचे. 10 हजार लोग सामुहिक योग में  शामिल हुए. सेना और पुलिस के जवान स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स ने भी योग के इस कार्यक्रम में भाग लिया.

युवक ने दो बेटियों और पत्नी की हत्या की

सिरोही के रूपगंज थाना इलाके में एक युवक ने अपनी दो बेटियों के साथ पत्नी की गला रेंत कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ने झोपड़े में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. राजस्थान पत्रिका ने पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा के हवाले से लिखा है कि ईसरा निवासी प्रभुराम भील अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ घर पर था, परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के बाद खेत में चले गए थे. परिजनों से लौटकर देखा तो चारों को मृत पाया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में गहलोत और राजस्थान में भी शुरू हुई चर्चाएं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 6:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...