UP के गैंगस्टर विकास दुबे के लिए राजस्थान पुलिस एक्टिव, जगह-जगह लगे पोस्टर

गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश राजस्थान में भी की जा रही है. (फाइल फोटो)

8 पुलिसकर्मियों की हत्या (Murder) करने वाले आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने अब इनाम बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है.

  • Share this:
जयपुर. 8 पुलिसकर्मियों की हत्या (Murder) करने वाले आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने अब इनाम बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है. वहीं यूपी पुलिस के साथ पांच राज्यों की पुलिस कुख्यात बदमाश विकास दुबे और उसके साथियों की तलाश कर रही है. सूत्रों की मानें तो राजस्थान पुलिस भी अलर्ट मोड पर है, क्योंकि विकास दुबे का राजस्थान के कई डकैत और बदमाशों के साथ संपर्क होना बताया जा रहा है. ऐसा माना जा सकता है कि फरारी काटने के लिए विकास दुबे राजस्थान में भी आ सकता है. वहीं धौलपुर के बीहड़ इलाके में पुलिस ने विशेष चौकसी बढ़ाई है.

राजस्थान एटीएस एसओजी इंटेलिजेंस और स्पेशल टीमें अलर्ट मोड पर हैं. बता दें विकास दुबे पर एक डीएसपी सहित आठ पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप है. घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त से दूर है. थाना की यूपी पुलिस से मिल रहे हैं. इनपुट के अनुसार पुलिस ने विकास दुबे के खास गुर्गे को एनकाउंटर में मार गिराया है तो वही एटीएस यूपी राजस्थान से सटे हुए कई बॉर्डर पर मौजूदा समय में कष्ट कर रही है. विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी से सटे हुए सभी राज्य मौजूदा समय में एक्टिव नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: गोबर पर सियासत: छत्तीसगढ़ में BJP के विरोध के बीच कांग्रेस सरकार को मिला RSS का साथ

डीजीपी ने कही ये बात
राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि यूपी पुलिस की हर संभव मदद राजस्थान पुलिस इस ऑपरेशन में करेगी. साथ ही पूरे प्रदेश के जिला पुलिस अधीक्षकों को इस समय विकास दुबे को लेकर अगर किसी भी प्रकार से इनपुट मिलता है तो तत्काल ऑपरेशन के लिए भी तैयार रहने का आदेश दिया गया है. साथ ही सभी टोल नाकों पर विकास दुबे की पोस्टर लगाए गए हैं, जिससे कि उसकी पहचान करने में टोल कर्मियों को और वहां से निकलने वाले वाहन चालकों को कोई परेशानी ना हो साथ ही हर पुलिसकर्मी के पास में विकास दुबे का फोटो भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.