Home /News /rajasthan /

rajasthan police tweet on holi sholay movie veeru basanti and gabbar people trolled bjp also targeted check details rjsr

होली के Tweet पर राजस्थान पुलिस के पीछे पड़े लोग, BJP के भी निशाने पर आई, जानें पूरा मामला

राजस्थान पुलिस को उसके ट्वीट पर यूजर्स उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

राजस्थान पुलिस को उसके ट्वीट पर यूजर्स उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Rajasthan Police's tweet on Holi: होली के पर्व लोगों को सचेत करने वाली राजस्थान पुलिस की रचनात्मकता (Creativity) उस पर ही भारी पड़ गई है. राजस्थान पुलिस ने होली पर हुड़दंग नहीं करने की चेतावनी देने वाला ट्वीट किया तो वह आम यूजर्स के साथ ही बीजेपी (BJP) के निशाने पर भी आ गई. यूजर्स ने पुलिस को ट्रोल (Troll) करते हुये कहा कि पुलिस को यह सब हिन्दू धर्म के पर्वाें पर की क्यों याद आता है? वहीं बीजेपी ने भी राजस्थान पुलिस के इस ट्वीट पर सवाल उठाये हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की होली (Holi) पर हुड़दंग न करने की चेतावनी पुलिस को ही भारी पड़ रही है. सोशल मीडिया पर राजस्थान पुलिस इस ट्ववीट को लेकर जमकर ट्रोल (Troll on tweet) हो रही है. ट्रोलर के साथ बीजेपी ने भी राजस्थान पुलिस पर निशाना साधा की ये ज्ञान और चेतावनी सिर्फ हिंदुओं के पर्व (Hindu festivals) ही पर क्यों? दूसरे धर्म के पर्व पर क्या पुलिस ने ऐसा ट्वीट किया है ? बीजेपी (BJP) ने राजस्थान पुलिस और सरकार पर इस ट्वीट को लेकर हिंदू विरोधी होने का आरोप जड़ दिया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्धाज ने कहा पुलिस को होली और दिवाली पर ही ऐसे ट्वीट क्यों याद आते हैं? ईद या दूसरे धर्मों के किसी पर्व पर क्यों नहीं ? राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को शोले फिल्म के वीरू के टंकी पर चढ़ने की कहानी को चित्रित कर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में पुलिस ने लिखा कि ‘ ह से होली पर भले ही रंग और मस्ती में हो जाए सरोबार, लेकिन ह से हुड़दंग न करें’ वरना ह से हवालात की हवा पड़ सकती है खानी’. पुलिस के ट्वीट में होली के पोस्टर पर वीरू को टंकी से कूदने की धमकी देने की कहानी दिखाते हुए लिखा कि ‘वीरू मौसी तैयार हो या न हो पुलिस बिल्कुल तैयार है. नीचे लिखा शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस ने कहा-बसंती भी अकेली नहीं है
उसके बाद आज फिर पुलिस ने शोले फिल्म के आधार पर एक और ट्वीट किया। इसमें पुलिस ने लिखा कि ”माना #होली पर गब्बर के पास बदमाशों की टोली बड़ी है. यूं कि.. बसंती भी अकेली नहीं है, उसके साथ पुलिस खड़ी है. किसी ने भी मस्ती के नाम पर छेड़छाड़ की तो भुगतनी पड़ेगी सजा’. इसके साथ ही नीचे लिखा है कि छेड़छाड़ से दूर रहें, होली आनंद ले भरपूर.

यूजर्स ने पुलिस को किया चैलेंज
पुलिस की ओर से मंगलवार को किये गये ट्वीट पर कई यूजर्स उस पर निशाना साध रहे हैं तो कुछ पुलिस का बचाव भी कर रहे हैं. एक ट्रोलर ने जवाब में लिखा कि राजस्थान पुलिस की ये रचनात्मकता और कानून का पालन करवाने का जज्बा और धर्म आधारित सोच सर्व धर्म पर लागू होती है. हिंदू त्यौहार पर ये कटाक्ष किया है उसी तरह किसी और धर्म के आयोजन या पर्व पर भी ऐसा पोस्टर लांच करने की दिलेरी दिखाए राजस्थान पुलिस.

कुछ यूजर्स पुलिस के बचाव में भी उतरे
हालांकि कुछ ट्रोलर पुलिस के बचाव में भी उतरे हैं. एक ट्रोलर ने लिखा कि ये हिंदू धर्म पर कटाक्ष कैसे? पुलिस तो सिर्फ ये ही कह रही है कि त्योहार का माहौल खराब न करें. हर्ष और समझदारी के साथ पर्व मनाएं. राजस्थान पुलिस ट्रैफिक नियमों की पालना समेत कानून व्यवस्था से जुड़े कई मुद्दों पर इस तरह के ट्वीट करती आई है. आम लोगो के बीच निमय कायदों की पालना और कुरीतियों को लेकर भी राजस्थान पुलिस रोचक ट्वीट करती आई है.

Tags: Holi festival, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan police, Tweet

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर