होम /न्यूज /राजस्थान /Rajasthan political crisis: BJP का गहलोत पर तंज, कहा- इस बार जादूगर खुद ही फंस गए इंद्रजाल में

Rajasthan political crisis: BJP का गहलोत पर तंज, कहा- इस बार जादूगर खुद ही फंस गए इंद्रजाल में

बीजेपी फिलहाल चुपचाप पूरे घटनाक्रम को देख रही है.

बीजेपी फिलहाल चुपचाप पूरे घटनाक्रम को देख रही है.

BJP targets Ashok Gehlot: राजस्थान में चल रहे सियासी संकट पर नजर रख रही बीजेपी अब हर मुद्दे पर कांग्रेस घेरने में लगी ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजेन्द्र राठौड़ ने दावा किया कि आलाकमान और गहलोत के बीच खाई बढ़ गई है
राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पिछले चार साल से सिर्फ हंगामा ही हो रहा है

लखवीर सिंह शेखावत.

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस में सीएम की कुर्सी के लिए अशोक गहलोत और सचिन पायलट (Ashok Gehlot and Sachin Pilot) खेमे के बीच मचे घमासान पर बीजेपी (BJP) नेता तंज कसने से नहीं चूक रहे हैं. विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ (Rajendra Rathore) ने सीएम पर तंज कसते हुये कहा कि अशोक गहलोत राजनीति के जादूगर हैं. लेकिन इस बार वे खुद अपने इंद्रजाल में फंस गए हैं. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस में अनुशासनहीनता की पराकाष्ठा पार हो गई है. बीजेपी तटस्थ होकर पूरे घटनाक्रम को देख रही है.कांग्रेस की ए और बी टीम में संघर्ष चल रहा है. बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भी कहा कि बीते चार साल से केवल सियासी ड्रामा ही चल रहा है.

राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस का आलाकमान आज ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में वर्चस्व का संघर्ष अभी और गति पकड़ेगा. प्रदेश में सियासी संकट गहराया हुआ है. वहीं उन्होंने शांति धारीवाल के एक बयान पर पलवटवार करते हुए कहा कि इस्तीफा दिया है तो मंत्री गाड़ियां लौटाएं. मंत्री सरकारी कामकाज तत्काल बंद करें. सभी ड्रामे आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए किए जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि आलाकमान और गहलोत के बीच खाई बढ़ गई है. प्रदेश की जनता को इसकी कीमत चुकानी पड़ रही है.

अरुण सिंह बोले पिछले चार साल से सिर्फ हंगामा ही हो रहा है
वहीं इस सियासी घटनाक्रम पर राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि जो पॉलिटिकल ड्रामा राजस्थान में चल रहा है उससे वहां की जनता पिस रही है. पिछले 4 साल के कार्यकाल के दौरान राजस्थान में अपराध चरम पर है. महंगाई और बेरोजगारी हावी है. लेकिन राजस्थान सरकार में पिछले चार साल से सिर्फ हंगामा ही हो रहा है.

कुर्सी बचाने के लिए पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है
सिंह ने कहा कि राजस्थान में सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है. सरकार लंबे समय तक बाड़े में रही. ऐसा पहले देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ. राजस्थान में बीजेपी विपक्ष की भूमिका बखूबी निभा रही है. सिंह ने भी दावा कि बीजेपी अगले विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई से अधिक बहुमत से सत्ता में काबिज होगी.

Tags: Ashok gehlot news, BJP, Jaipur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें