Rajasthan Crisis: मंत्री प्रताप सिंह ने कहा- 'अपने विधानसभा क्षेत्रों में नहीं घुस पाएंगे कांग्रेस के बागी'
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis: मंत्री प्रताप सिंह ने कहा- 'अपने विधानसभा क्षेत्रों में नहीं घुस पाएंगे कांग्रेस के बागी'
राजस्थान में कांग्रेस के कई विधायक अपनी ही पार्टी से बगावत कर रहे हैं.

जस्थान (Rajasthan) में सियासी संकट (Political Crisis) के बीच बयानबाजियों का दौर भी जारी है. कांग्रेस (Congress) से बगावत करने वालों में शामिल सचिन पायलट (Sachin Pilot) समेत अन्य पर र्कारवाई भी की जा चुकी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सियासी संकट (Political Crisis) के बीच बयानबाजियों का दौर भी जारी है. कांग्रेस (Congress) से बगावत करने वालों में शामिल सचिन पायलट (Sachin Pilot) समेत अन्य पर र्कारवाई भी की जा चुकी है. इस बीच राज्य सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का एक बयान आया है. मंत्री प्रताप ने कहा कि सचिन पायलट को सामने आकर के जो भी बात है, वह स्पष्ट करनी चाहिए. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग पैसे के दम पर सरकार गिराने कि कोशिश कर रहे हैं, जो बागी बनकर गए वे अपने विधानसभा क्षेत्र में घुस नहीं पाएंगे.

मंत्री प्रताप ने कहा कि कहा कि महिया और माकपा नेता हमें समर्थन दे चुके हैं. यदि कोई असमंजस है तो दूर कर लिया जाएगा. बलवान पूनिया समर्थन दें चुके हैं, बाकी भी जरूर देंगे. पैसे के दम पर राजनीति में जो एमएलए बिकता है, वो जनता के स्वाभिमान को बेच रहा है. राजस्थान की धरती पर लोग गद्दारी के लिए नहीं जाने जाते हैं.

विधायकों के फोन बंद क्यों?
मंत्री प्रताप ने सचिन पायलट के आरोपों से इन्कार करने पर कहा कि विधायकों के फोन क्यों बंद कर रखे हैं. उन्हें सामने आकर बातचीत करनी चाहिए. सरकार अल्पमत में है यह बात उन्होंने कहा था तब ही यह झगड़ा शुरू हुआ था. अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के मुखिया हैं. वह मजबूती से सरकार चलाने का काम करते हैं. मंत्री प्रताप सिंह ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह नहीं जानते कि वह इतना बड़ा पाप कर रहे हैं. जनता ने जिन्हें चुन करके भेजा लोकतंत्र में उन्हें सरकार में रहने का हक है. लेकिन इस सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज