लाइव टीवी

जम्मू-कश्मीर में ट्रक ड्राइवर की हत्या पर सियासी बयानबाजी, पढ़ें- BJP और कांग्रेस नेताओं ने क्या कहा?

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 7:55 PM IST
जम्मू-कश्मीर में ट्रक ड्राइवर की हत्या पर सियासी बयानबाजी, पढ़ें- BJP और कांग्रेस नेताओं ने क्या कहा?
शरीफ खान की हत्या के मामले में मंगलवार को सियासी बयानबाजी भी सामने आई.

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां (Shopian) में आतंकवादियों (Terrorists) के हाथों राजस्थान के ड्राइवर (Truck Driver) शरीफ खान (Shrief Khan) की हत्या के मामले में मंगलवार को सियासी बयानबाजी भी सामने आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 7:55 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले के पहाड़ी थाना इलाके के उभाका गांव के ड्राइवर (Truck Driver) शरीफ खान (Shrief Khan) की जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां (Shopian) में आतंकवादियों (Terrorists) के हाथों हत्या के मामले में मंगलवार को सियासी बयानबाजी भी सामने आई. इस मामले में बीजपेी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि मोदी सरकार ने धारा 370 और 35 ए को हटाकर आंतकवादियों पर शिकंजा कसा है और यह घटना आतंकवादियों की बौखलाहट का ही परिणाम है. उधर, प्रदेश के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस मसले को राजनीति को अलग रखते हुए, वहां की स्थिति में सुधार के लिए और अधिक प्रयासों की आवश्यकता की बात कही है.
परिवार को संबल मिले इसकी कोशिश
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि बहुत अर्से बाद इस तरह की छिटपुट घटनाएं सामने आ रही हैं. पूनिया ने कहा कि इस घाटी में शरीफ खान जैसे 41 हजार से ज्यादा लोग मारे गए थे. पूनिया ने शरीफ खान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके परिवार को संबल मिले इसकी कोशिश की जाएगी. पूनिया ने सम्भावना जताते हुए कहा की आने वाले समय में इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी.
जम्मू-कश्मीर में स्थिति सुधारने की जरूरत

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने और इसे दो अलग केंद्र शासित प्रदेशों में तब्दील करने के केंद्र के फैसले के बाद आतंकियों के हमले में शरीफ खान की मौत पर डिप्टी सीएम पायलट ने कहा कि वहां राजनीति को अलग रखते हुए स्थिति में सुधार के लिए और अधिक प्रयासों की आवश्कता है.


ये भी पढ़ें- 
शरीफ के परिजनों को मुआवजे और आश्रित को सरकारी नौकरी की मांग
अलवर में 3 युवकों के हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...