Home /News /rajasthan /

Rajasthan Politics: जन आशीर्वाद यात्रा पर घमासान, कांग्रेस का BJP पर तंज, पूनिया ने किया यादव के आगे सरेंडर

Rajasthan Politics: जन आशीर्वाद यात्रा पर घमासान, कांग्रेस का BJP पर तंज, पूनिया ने किया यादव के आगे सरेंडर

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने आशीर्वाद यात्रा के बहाने पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को घेरा है.

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने आशीर्वाद यात्रा के बहाने पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को घेरा है.

Bhupendra Yadav's Jan Ashirwad Yatra: राजस्थान में केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की ओर से निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान छिड़ गया है. कांग्रेस का कहना है कि प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने यादव के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yada) की ओर से निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के चलते राजस्थान में एक बार फिर से सियासी पारा चढ़ गया है. जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) में बीजेपी नेताओं की ओर से कांग्रेस सरकार को लेकर दिये जा रहे बयानों के बाद अब वह भी पलटवार में जुट गई हैं. इससे अब दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला तेज हो गया है. कांग्रेस इस यात्रा के बहाने बीजेपी पर तंज कसने में जुट गई हैं. वह एक तरफ मुख्यमंत्री पद के संभावित उम्मीदवारों में भूपेन्द्र यादव का नाम जोड़कर चुटकी ले रही हैं वहीं दूसरी ओर ये आरोप लगाने से भी नहीं चूक रही है कि प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने यादव के आगे आत्मसमर्पण कर दिया हैं.

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा तो इसे बीजेपी की यात्रा ही नहीं मान रहे हैं. उनका कहना है कि ये यदि बीजेपी की यात्रा होती तो उसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी साथ होती. डोटासरा का आरोप हैं कि बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के 7 उम्मीदवार तो पहले से ही थे. अब नया नाम भूपेन्द्र यादव का भी जुड़ गया है. डोटासरा तो ये कहने से भी नहीं चूक रहे हैं कि ये अभिनन्दन यात्रा नही बल्कि अंतिम यात्रा है.

पूनिया ने यादव के आगे किया आत्मसमर्पण
वहीं गहलोत सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने आशीर्वाद यात्रा के बहाने पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को घेरा है. जोशी ने कहा कि सतीश पूनिया तो अपने नाक पर मक्खी तक नहीं बैठने देते थे. वे वसुंधरा राजे समेत किसी को भी नेता स्वीकार नहीं करते थे लेकिन उन्होंने केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है. महेश जोशी ने भूपेन्द्र यादव के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे राजस्थान विधानसभा के लिए क्यों कुछ नही कहते हैं जहां गुलाबचंद कटारिया से लेकर मदन दिलावर क्या क्या करते हैं.

आज अजमेर जिले में है आशीर्वाद यात्रा
बहरहाल भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा ने केवल कांग्रेस और बीजेपी में ही नहीं बल्कि खुद बीजेपी में भी हलचल मचा रखी है. आज यात्रा का दूसरा दिन है. आज यादव अजमेर जिले में हैं. अभी यात्रा का एक दिन और बाकी है. इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस दोनों की तरफ से बयानबाजी कम होने की बजाय तेज ही होने की संभावना है.

Tags: Bhupendra singh, BJP Congress, Jan Ashirwad Yatra, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर