Home /News /rajasthan /

rajasthan roadways gave this big offer to devotees travel to kaila devi mela with 30 percent discount on tickets rsrtc rjsr

Rajasthan Roadways ने श्रद्धालुओं को दिया बड़ा ऑफर, 30 फीसदी छूट के साथ करें कैला देवी मेले का सफर

राजस्थान में खाटूश्यामजी मेले की तरह ही कैला देवी का मेला भी बहुत मशहूर है. इसमें देशभर से श्रद्धालु आते हैं.

राजस्थान में खाटूश्यामजी मेले की तरह ही कैला देवी का मेला भी बहुत मशहूर है. इसमें देशभर से श्रद्धालु आते हैं.

Rajasthan Roadways Latest News: राजस्थान के प्रसिद्ध कैला देवी मेले (Kaila devi Mela) में आने वाले श्रद्धालुओं के लिये रोडवेज ने विशेष व्यवस्थायें की है. रोडवेज कैला देवी मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिये 45 डिपो से 309 विशेष बसों (Special Buses) का संचालन करेगा. ये बसें आगामी 29 मार्च से 17 अप्रेल तक संचालित होंगी. इस बार रोडवेज श्रद्धालुओं को बड़ा ऑफर भी देने जा रही है. इन विशेष बसों में सफर करने वाले यात्रियों को रोडवेज प्रबंधन टिकट में 30 प्रतिशत की छूट भी देगी.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त आप अक्सर ये देखते है कि सेल कब चल रही है या फिर कितनी छूट मिल रही है. इस बार कुछ ऐसा ही ऑफर राजस्थान रोडवेज (Rajasthan Roadways) आपके लिए लेकर आई है. मौका है कैला देवी के मशहूर मेले (Kaila devi Mela) का. रोडवेज मेले के लिये यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं को टिकट में 30 प्रतिशत की छूट का ऑफर दे रही है. रोडवेज ने अपने 45 आगारों से 309 बसों की व्यवस्था कर आगरा, धौलपुर, हिण्डौन, गंगापुर, भरतपुर, जयपुर और महावीरजी समेत अन्य डिपो से 29 मार्च से 17 अप्रेल तक मेले के लिये विशेष बसें संचालित करने के निर्देश जारी किये हैं.

राजस्थान रोडवेज की ओर से कैला देवी मेला-2022 के लिये 29 मार्च से 17 अप्रेल तक विशेष बसों का संचालन किया जायेगा. राजस्थान की सीमा के भीतर रहने वाले श्रद्धालुओं को इन बसों में 30 प्रतिशत की छूट दी जायेगी. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक संदीप वर्मा ने 45 आगारों से 309 बसों की व्यवस्था कर विभिन्न बस डिपो से ये स्पेशल बसें चलाने के आदेश जारी किये हैं.

इन प्रमुख मार्गों से संचालित की जायेगी बसें
मुख्यालय से जारी आदेशानुसार इन 45 आगारों से आगरा-केला देवी, धौलपुर-कैला देवी, ग्वालियर-बाडी-कैला देवी, हिण्डौन-कैला देवी, गंगापुर-कैला देवी, भरतपुर-कैला देवी वाया बयाना, जयपुर-कैला देवी और महावीरजी-कैला देवी समेत कई मार्गों से बसें चलाने के निर्देश दिये गये हैं. ये बसें यात्रियों की उपलब्धता के अनुसार संचालित की जाएगी.

खाटूश्यामजी मेले की तरह ही कैलादेवी का मेला भी बहुत मशहूर है
कैला देवी मेले में राजस्थान राज्य की सीमा में रहने सभी श्रद्धालुओं को टिकट में 30 प्रतिशत की छूट भी प्रदान की जायेगी. कैला देवी मेले के लिये मुख्य प्रबन्धक, लोहागढ़, धौलपुर, हिण्डौन, भरतपुर, करौली, आगार को भी व्यवस्था बनाने के लिए निर्देशित किया गया है. गौरतलब है राजस्थान में खाटूश्यामजी मेले की तरह ही कैला देवी का मेला भी बहुत मशहूर है और इस मेले में शामिल होने के लिए राजस्थान के बाहर से भी श्रद्धालु पहुंचते हैं. हालांकि ये छूट केवल राजस्थान के श्रद्धालुओं के लिए ही है लेकिन बसों की व्यवस्था मेले में पहुंचने वाले सभी श्रद्धालुओं के लिए की गई है.

Tags: Jaipur news, Karauli news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan Roadways

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर