राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच कल रात 8 से होगा मुकाबला

जयपुर में बुधवार को होने वाले आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरेगी. दोनों टीमों की ओर से मंगलवार को एसएमएस स्टेडियम स्थित आरसीए एकेडमी में खिलाड़ियों ने अभ्यास किया.

Mahesh Dadhich | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 9:05 PM IST
राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच कल रात 8 से होगा मुकाबला
अभ्यास करते खिलाड़ी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
Mahesh Dadhich | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 9:05 PM IST
जयपुर में बुधवार को होने वाले आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरेगी. दोनों टीमों की ओर से मंगलवार को एसएमएस स्टेडियम स्थित आरसीए एकेडमी में खिलाड़ियों ने अभ्यास किया. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक भी अभ्यास में नजर आए. जबकि रॉयल्स के गेंदबाजों ने नेट प्रेक्टिस की.

रॉयल्स के बैट्समेन संजू सैमनस के अनुसार रॉयल्स मुकाबले को लेकर पूरी तरह तैयार है. टीम के बेट्समेन संजू सेमसन ने बताया कि बैटिंग ऑर्डर में सामने वाली टीम को देखकर बदलाव किया जाता है. उसी के अनुसार खिलाडियों को मौका मिलता हैं. पिछले मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन पर संजू ने खुशी जताई. उन्होंने कहा कि होम ग्रांउड पर टीम को फायदा मिलेगा. यहां विकेट कंडीशन भी बेहतर हैं. आपकों बता दें कि जयपुर में यह दूसरा आईपीएल मुकाबला है. इसकी शुरूआत बुधवार रात आठ बजे होगी.

उल्लेखनीय है कि जयपुर में चार साल बाद आईपीएल के मैच हो रहे हैं. इस आईपीएल सीजन का राजस्थान में पहला मैच 11 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुआ था. उस दिन आई बारिश के कारण मैच में काफी खलल पड़ा था. बारिश आने के चलते डेढ़ घंटे का खेल खराब हुआ. लेकिन दर्शक डटे रहे. मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने गेंदबाजों के बूते दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को 10 रन हराया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->