लाइव टीवी

पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए Facebook पर कर रहा था Live, बोली नहीं तो दी पिटाई करने की धमकी, देखें Video
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 6, 2020, 2:14 PM IST
पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए Facebook पर कर रहा था Live, बोली नहीं तो दी पिटाई करने की धमकी, देखें Video
सरपंच प्रत्याशी महिला और उसके पति का वीडियो (video) सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो गया है.

राजस्थान में पंचायत चुनाव 2020 (sarpanch election 2020) को रविवार को एक सरपंच प्रत्याशी महिला और प्रत्याशी के पति का वीडियो (video) सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में पंचायत चुनाव 2020 (sarpanch election 2020) को लेकर गांव-ढाणी और शहरों तक में माहौल सियासी हो चला है. पहले दौर के चुनाव में महज 10 बाकी है और चुनाव प्रचार का दौर अपने परवान पर है. इसी बीच रविवार को एक भारी सरपंच प्रत्याशी महिला और उसके पति का वीडियो (video) सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो गया है. इस वीडियो में एक व्यक्ति कार चालते हुए लाइव वीडियो शुरू करता है और अपनी पत्नी का परिचय सरपंच प्रत्याशी के रूप में करवाता है. लाइव के दौरान पत्नी की प्रतिक्रिया नहीं देने पर वह गुस्सा हो जाता है. वायरल वीडियो में पत्नी पर गुस्से में पिटाई करने धमकी देते हुए कहता है कि आज उसकी बेइज्जती हो गई है.



पत्नी को पिटाई की धमकी के बाद ये बोला पति



वायरल वीडियो के बाद भावी सरपंच प्रत्याशी के पति ने एक ओर वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. इसमें कहा है कि, 'हमारी पर्सनल बातें हो रही थी, ये तो हर घर में होती हैं. वो वीडियो बना रहे थे तो अचानक से वो शेयर हो गई. इसमें हमारी तो कोई गलती नहीं. मैं अपनी जगह सही हूं तो सहीं हूं, मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है. चुनाव लड़ रहा हूं तो लड़ रहा हूं'.






उल्लेखनीय है कि राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से 26 दिसंबर 2019 को राज्य की 9171 पंचायतों के लिए सरपंच एवं उनके वार्डों के लिए पंच के पदों के लिए आम चुनाव तीन चरणों में कराये जान का कार्यक्रम जारी किया गया था. इनकी मतदाता सूची का प्रारूप प्रकाशन दिनांक 4 दिसंबर 2019 को एवं अन्तिम प्रकाशन दिनांक  3 जनवरी 2020 को कर दिया गया. इन पंचायतों के प्रथम चरण का मतदान दिनांक 17 जनवरी , द्वितीय चरण का मतदान 22 जनवरी और तृतीय चरण का मतदान दिनांक 29 जनवरी को होना है.

 

(नोट- न्यूज18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें-

निर्वाचन कार्यक्रम में बदलाव, पढ़ें- इन ग्राम पंचायतों की चुनाव तारीख बदली

जोधपुर मेंअमित शाह ने कहा- CAA पर 1 इंच पीछे नहीं हटेंगे,पढ़ें-भाषण की 10 बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading