जयपुर में IPL पर करोड़ों का सट्‌टा, क्राइम ब्रांच ने 7 को किया गिरफ्तार
Cricket News in Hindi

जयपुर में IPL पर करोड़ों का सट्‌टा, क्राइम ब्रांच ने 7 को किया गिरफ्तार
फाइल फोटो.

जयपुर क्राइम ब्रांच की सीआईयू टीम और सोडाला थाना पुलिस ने आईपीएल पर सट्‌टा कारोबार पर कार्रवाई की है. इसमें 22 मोबाइल, एलईडी टीवी, 2 लैपटॉप, कार और सवा करोड़ रुपए के हिसाब के रजिस्टर बरामद हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 8:16 AM IST
  • Share this:
राजस्थान पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आईपीएल पर सट्‌टा लगाते 7 लोगों को गिरफ्तार करते हुए जयपुर में करोड़ा के सट्‌टे का खुलासा किया है. क्राइम ब्रांच की सीआईयू टीम और सोडाला थाना पुलिस की इस कार्रवाई में 22 मोबाइल, एलईडी टीवी, 2 लैपटॉप, कार और सवा करोड़ रुपए के हिसाब के रजिस्टर बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 5 साल की सजा

जयपुर पुलिस के अनुसार सट्‌टा लगाते गिरफ्तार लोगों में राजीव नगर के मोहम्मद शहजाद, यूपी के शरीफ कुरैशी और उदयपुर के इमरान मोहम्मद भी शामिल हैं. तीनों यहां मेहनत नगर में रह रहे थे. वहीं, जयपुर के कालवाड़ निवासी अरुण कुमार वर्मा, राजापार्क के इंद्रजीत वधवा, भट्‌टा बस्ती के ताकिब सैयद के साथ रामगंज निवासी अरुण कुमार शर्मा भी पुलिस गिरफ्त में आए हैं.



ये भी पढ़ें- आईपीएल मैच के सट्टे में लाखों रुपए डूबे तो धौलपुर में युवक ने जहर खाकर दी जान



मेहनत नगर, हटवाड़ा रोड पर सब्जी मंडी के पीछे तीन मंजिला मकान में आईपीएल पर सट्‌टा खेलने की सूचना मिली थी. रात 11 बजे टीम ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके मोबाइल, टीवी, लैपटॉप और कार के साथ हिसाब के रजिस्टर भी जब्त किए गए हैं. 
राजेश कुमार सोनी, थानाधिकारी


ये भी पढ़ें- दुल्हन अपहरण कांड: हंसा के बयान ने बढ़ाया पुलिस का सिरदर्द, पढ़ें- ताजा अपडेट

अब तक 68 सटोरिए पकड़े

आईपीएल के इस सीजन में जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस की कार्रवाई में अब तक 68 सटोरियों को पकड़ा जा चुका है. इनसे ढाई सौ से ज्यादा मोबाइल और कई लैपटॉप भी बरामद हो चुके हैं. पुलिस जुआ एक्ट के साथ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत भी इन सटोरियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- एक दुल्हन के अपहरण से शेखावाटी में मचा बवाल, जानें- क्या है पूरा मामला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading