• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान SI भर्ती परीक्षा सेंटर और OMR शीट का वीडियो वायरल!, वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा

राजस्थान SI भर्ती परीक्षा सेंटर और OMR शीट का वीडियो वायरल!, वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

Jaipur News: राजस्थान एसआई भर्ती परीक्षा सेंटर और ओएमआरशीट शीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  (Vasundhara Raje Tweet) ने गहलोत सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान एसआई भर्ती परीक्षा (Rajasthan SI Recruitment Exam) को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. पहले से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Rajasthan SI Exam Viral Video) हो रहा था. इसमें एक परीक्षा सेंटर की तस्वीरें नजर आ रही थी. दावा किया जा रहा है कि यह एसआई परीक्षा से जुड़ा वीडियो है. इसमें कोई व्यक्ति मोबाइल लेकर परीक्षा के दौरान तस्वीरें बना रहा है. जबकि एक आंसर शीट के तौर पर ओएमआरशीट (OMR Sheet) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि इसमें जयदेव शर्मा अभ्यर्थी का नाम बताया गया है. इसमें 15 सिंतबर को हुई जनरल हिन्दी विषय के पैपर का जिक्र है. इसी ओएमआर शीट को ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  (Vasundhara Raje Tweet) ने लिखा है कि जिस दिन प्रतियोगी परीक्षा होती है, उसके अगले दिन सुर्खियों में पैपर लीक की खबरें होती है.

गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस सरकार में सिर्फ प्रतियोगी परीक्षा के पेपर ही नहीं, मेहनतकश युवाओं के सपने भी बिक रहे है. वायरल होती तस्वीरों से आरपीएससी की पारदर्शिता पर सवाल खड़े हो रहे हैं, लेकिन फिलहाल इन मामलों में आरपीएससी ने खामोशी साध रखी है.

ये भी पढ़ें: Delhi-Mumbai Expressway: राजस्थान के इन 7 जिलों से गुजरेगा एक्सप्रेस-वे, 2 घंटे में दिल्ली से जयपुर

Rajasthan SI Recruitment Exam viral video, rajasthan exam viral video, Vasundhara Raje twitter, jaipur viral video, rajasthan news, jaipur news

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया है.

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया बड़ा बयान

नकल, पैपर लीक समेत परीक्षाओं से जुड़ी तमाम गड़बड़ियों को लेकर न्यूज18 ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से सवाल किया था. इस पर उन्होंने कहा कि कहा था कि आगामी 26 सिंतबर को होने वाली रीट परीक्षा को लेकर आश्वस्त रहें. शिक्षा विभाग पूरी मुस्तैदी और सुरक्षा के बीच परीक्षा का आयोजन कराएगा. सरकार, पुलिस,एसओजी सब सतर्क हैं. शिक्षा मंत्री परीक्षा की पारदर्शिता को लेकर आश्वस्त करते दिखे. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई पर मंत्री डोटासरा का कहना था कि यह काम कोर्ट का है. इसमें सरकार दखल नहीं दे सकती.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज