जयपुर: सिकंदर का कबूलनामा, 25 बच्चों से कर चुका दरिंदगी, अब फांसी पर लटकाने की मांग

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:58 PM IST
जयपुर: सिकंदर का कबूलनामा, 25 बच्चों से कर चुका दरिंदगी, अब फांसी पर लटकाने की मांग
पुलिस की गिरफ्त में सिकंदर उर्फ जीवाणु.
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 3:58 PM IST
जयपुर के शास्त्री नगर में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने पुलिस सामने 25 मासूमों से दरिंदगी की बात कबूली है. जीवाणु ने पुलिस को बताया कि साल भर की बच्ची के साथ 1 जुलाई को बलात्कार से पहले 22 जून को भी उसने 4 साल की एक बच्ची से रेप किया. पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के अनुसार 34 साल का सिकंदर अब तक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों से यौनाचार कर चुका है.

पिस्तौल की नोक पर दरिंदगी करता था जीवाणु
पुलिस के मुताबिक, सिकंदर ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथ पिस्तौल रखता था और अपने शिकार को पिस्तौल के जरिए डराता धमकाता था. मासूम बच्चों के साथ सिंकदर ने इस तरह की दरिंदगी पुरुषों और किन्नरों के साथ करना भी कबूला है.

बच्चे से कुकर्म के बाद कर दी थी हत्या

सिकंदर ने कबूल किया है कि 2004 में एक बच्चे से कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. इस मामले में उसने मुरलीपुरा थाना इलाके में एक मासूम बच्चे को ब्रेड खिलाने के बहाने ले गया. बाद में बच्चे से कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी और शव टंकी में फैंक दिया था. इस मामले में सिकंदर का उम्रकैद की सजा हुई.

मुस्लिम संगठनों ने की फांसी पर लटकाने की मांग
रेप का शिकार बच्ची के परिजनों ने सिकंदर को फांसी पर लटकाने की मांग की है. उधर, शहर के कई सामाजिक संगठनों रेप के आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग की है ताकि किसी और बच्ची के साथ ऐसी घिनौती हरकत न हो. वहीं प्रदेश के प्रमुख मुस्लिम संगठनों संयुक्त बयान जारी कर बलात्कार के आरोपी सिकंदर को फांसी देने की मांग की है.
Loading...

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: सिकंदर का 65 से यौनाचार, विश्व विरासत बना जयपुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...