राजस्‍थान: कांग्रेस MLA की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां, देखें VIDEO
Jaipur News in Hindi

राजस्‍थान: कांग्रेस MLA की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां, देखें VIDEO
इस समारोह में कांग्रेस विधायक पानाचंद मेघवाल भी मौजूद थे.

बारां में प्रताप चौक पर महाराणा प्रताप (Maharana Pratap) की प्रतिमा के अनवारण के मौके पर सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हुए थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. देशभर में कोरोना (Corona) की मार अभी तक कम नहीं हुई है. राजस्‍थान में भी प्रतिदिन दर्जनों पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं, इसके बावजूद सोशल डिस्‍टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं किया जा रहा है. प्रदेश में एक ऐसी ही डराने वाली तस्‍वीर राजधानी जयपुर में सामने आई है. यहां के बारां में प्रताप चौक पर महाराणा प्रताप (Maharana Pratap) की प्रतिमा के अनवारण के मौके पर सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हुए, जिन्‍होंने सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. इस समारोह में कांग्रेस विधायक पानाचंद मेघवाल भी मौजूद थे.

दरअसल, राजस्थान भी कोरोना वायरस से बहुत ज्यादा संक्रमित है. यहां पर आए दिन कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. हालांकि, प्रदेश सरकार और कोरोना वॉरियर्स इस वायरस को हराने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. इसके बावजूद भी कोविड-19 के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. हालांकि, प्रदेश में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने का अनुपात अन्य राज्यों मुकाबले काफी अच्छा है.





प्रदेश में सक्रिय कोरोना मरीजों मामलों की संख्या 2545
बता दें कि आज ही राजस्थान में कोरोना वायरस के 48 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, तीन कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई है. अब राज्य में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 10385 हो गई है. वहीं,  मरने वालों की संख्या 234 हो गई है. जबकि प्रदेश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 2545 है. मालूम हो कि राजस्‍थान के अलावा देश में भी कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. देश में हर दिन हजारों की तादाद में नए पॉजिटिव सामने आ रहे हैं. इसके बावजूद देश के अनेक हिस्‍सों में नियमों का पालन न करने की घटनाएं हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- 

दिल्‍ली में फिर से सस्‍ती मिलेगी शराब, इस तारीख से हट जाएगा 70% Corona टैक्‍सरी

झारखंड में कोरोना विस्फोट, एक दिन रिकॉर्ड 79 मामले मिले, 922 पर पहुंचा आंकड़ा

 
First published: June 7, 2020, 11:34 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading