राजस्थान की सुर्खियों में यहां पढ़ें, प्रदेश की 5 बड़ी खबरें

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 8:30 AM IST
राजस्थान की सुर्खियों में यहां पढ़ें, प्रदेश की 5 बड़ी खबरें
मुख समाचार पत्रों की टॉप पांच खबरें.

राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Jaipur Newspapers) की टॉप पांच खबरें (Top 5 News) यहां पढ़ें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 8:30 AM IST
  • Share this:
राजस्थान में पहली बार सुप्रीम कोर्ट को आदेश की पालन के बाद किसी अफसर को दो साल के लिए डीजीपी बनाया जा रहा है. दैनिक भास्कर ने डीजीपी IPS अफसर भूपेंद्र सिंह को लेकर यह खबर अपने मुख्य पृष्ठ पर प्रकाशित की है. प्रदेश की राजधानी जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका (Rajasthan Patrika), दैनिक भास्कर (Dainik Bhaskar), टाइम्स ऑफ इंडिया (Times Of India) आदि प्रमुख समाचार पत्रों (Jaipur Newspapers) की टॉप पांच खबरें (Top 5 News) यहां पढ़ें...

नेहरू के बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं- गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जयपुर में पूर्व पीएम राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर आयोजित संगोष्ठी में कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू देश की आजादी के लिए कई सालों तक जेल में रहे. लेकिन उनके बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है. दैनिक भास्कर ने सीएम के हवाले से लिखा है कि इंदिरा ने पाकिस्तान के दो टूकड़ें कर दिए, 93 हजार पाकिस्तानी सैनिकों ने सरेंडर किया, लेकिन पीएम मोदी इसका कभी जिक्र नहीं करते.

डीजीपी भूपेंद्र सिंह का कार्यकाल बढ़ा

राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव जुलाई 2021 तक पद पर बने रहेंगे. अखबार ने लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना में सरकार ने उनका कार्यकाल करीब डेढ़ साल बढ़ा दिया है. इस संबंध में मंगलवार को आदेश जारी कर दिए गए हैं.

आतंकी के स्कैच मे मिलते-जुलते शख्स का वीडियो वायरल

गुजरात समेत चार राज्यों में आतंकी हमले की आशंका के बीच मंगलवार को एक संदिग्ध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि स्कैच में मिलते-जुलते व्यक्ति का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह एक होटल से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है.
Loading...

पुलिस ट्रेनिंग में जवान की मौत

भरतपुर में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर  में मंगलवार को एक जवान की ट्रेनिंग के दौरान दौड़ते हुए मौत हो गई. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि शाम करीब 6:30 बजे जवान कलमेश सैनी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- इस नवरात्र सरकार #Online बेचेगी 7075 फ्लैट,पढ़ें- कैसे खरीदें

वैभव गहलोत के लिए राजस्थान क्रिकेट में बिसात तैयार

राजस्थान क्रिकेट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभग गहलोत के लिए बिसात तैयार हो गई है. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि आरसीए अध्यक्ष पद पर सीपी जोशी का कार्यकाल खत्म होने के साथ ही वैभव को आरसीए में लाने की बिसात तैयार कर ली गई है.

ये भी पढ़ें- आतंकी अलर्ट: राजस्थान के 3 जिलों में सुरक्षा बढ़ाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...