लाइव टीवी

राजस्थान में रिकॉर्ड बारिश, दंपती से 'जय श्रीराम' बुलवाने और पुलिस कस्टडी में युवक की मौत समेत पढ़ें- टॉप-5 खबरें

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 9:43 AM IST
राजस्थान में रिकॉर्ड बारिश, दंपती से 'जय श्रीराम' बुलवाने और पुलिस कस्टडी में युवक की मौत समेत पढ़ें- टॉप-5 खबरें
राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें...

बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) की कस्टडी में एक युवक की मौत, प्रदेश में 47% अधिक रिकॉर्ड बारिश (Rajasthan Recorded Excess Rainfall) और अलवर (Alwar) में दंपती से जबरन 'जय श्रीराम' (Jai Shri Ram) बुलवाने की खबरों के साथ यहां पढ़ें- राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 9:43 AM IST
  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की राजधानी जयपुर (Jaipur) से सोमवार को प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Newspapers) की सुर्खियों में शामिल टॉप-5 खबरों (Top-5 News) में बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) की कस्टडी में एक युवक की मौत, प्रदेश में 47% अधिक रिकॉर्ड बारिश (Rajasthan Recorded Excess Rainfall) और अलवर  (Alwar) में दंपती से जबरन 'जय श्रीराम' (Jai Shri Ram)बुलवाने की खबरें शामिल हैं. रणथम्भौर और करौली के कैलादेवी अभ्यारण्य में अब तक 3 लोगों को अपना शिकार बना चुके टी-104 बाघ (Tiger T-104) को अब बायोलॉजिकल पार्क में भेजे जाने की खबर भी प्रमुखता से प्रकाशित हुई है. यहां पढ़ें- राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें...

बाड़मेर में फिर खाकी दागदार, हिरासत में युवक की मौत

बाड़मेर के पचपदरा थाना पुलिस की हिरासत में 47 वर्षीय आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया की मौत हो गई. इस मामले में थानाधिकारी सरोज चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि थाने के सभी 22 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है.
58 साल में पहली बार प्रदेश में 47% अधिक रिकॉर्ड बारिश 

राजस्थान में मानसून की बारिश में 58 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है. इस बार करीब 47% अधिक बारिश हुई है. प्रदेश में अक्टूबर में हुई बारिश ने ये रिकॉर्ड तोड़ा है. 30 सितंबर तक प्रदेश में 772 मिमी बारिश हुई थी और अक्टूबर में हुई बारिश ने इस आंकड़े को 778.2 मिमी पहुंचा दिया.

अलवर में दंपती को जबरन 'जय श्रीराम' बोलने को कहा

अलवर के केंद्रीय बस स्टैंड पर एक दंपती को दो युवकों ने 'जय श्रीराम' बोलने को कहा. दंपती के इनकार करने पर उनसे मारपीट और अश्लील हरकत करने का भी आरोप है. हालांकि इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरोपियों की धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.
Loading...

आदमखोर बाघ को भेजा जाएगा बायोलॉजिक पार्क

प्रदेश के रणथम्भौर और कैलादेवी अभ्यारण्य में तीन लोगों को शिकार कर चुके आदमखोर बाघ टी-104 को अब बायोलॉजिक पार्क भेजने की तैयारी कर ली गई है. रविवार को सीसीएफ दफ्तर में हुई बैठक में इस पर निर्णय लिया गया है. यह टाइगर पिछले 21 दिनों से भिड़ के एनक्लोजर में बंद है. इसे 15 सितंबर को करौली से रेस्क्यू किया गया था.

बदमाशों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर पथराव

कोटा के तुल्लापुरा इलाके में रविवार को दो पुलिस कांस्टेबल बदमाशों को पकड़ने गए थे. वहां पुलिस वालों को बदमाशों को घेरकर मारपीट की गई. उनपर पथराव किया गया और पाइपों से पीट-पीटकर हाथ तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- 

कैलादेवी जाते समय आगरा से आए श्रद्धालुओं की गाड़ी पलटी, 17 घायल, 3 की हालत गंभीर
अलवर के बालिका गृह से फरार हुई 2 नाबालिग बालिकाएं हरियाणा में मिली



 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...