सुर्खियां: राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव आज, जयपुर में सोना सबसे महंगा, पढ़ें- टॉप-5 खबरें

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 9:20 AM IST
सुर्खियां: राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव आज, जयपुर में सोना सबसे महंगा, पढ़ें- टॉप-5 खबरें
राजस्थान से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका (Rajasthan Patrika), दैनिक भास्कर (Dainik Bhaskar) और टाइम्स ऑफ इंडिया (Times Of India) आदि प्रमुख समाचार पत्रों में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव (Student Union Election-2019) के साथ देश में सबसे महंगा हुआ सोना (Today Gold Rate), एसआई भर्ती परीक्षा 2018 (Raj Police Recruitment 2017) और जयपुर में दिनदहाड़े 8 लाख रुपए की लूट की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2019, 9:20 AM IST
  • Share this:
राजस्थान में मंगलवार को 10 बड़ी यूनिवर्सिटी, 200 से अधिक कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव (Student Union Election-2019) हो रहे हैं. राजधानी जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका (Rajasthan Patrika), दैनिक भास्कर (Dainik Bhaskar) और टाइम्स ऑफ इंडिया (Times Of India) आदि प्रमुख समाचार पत्रों में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के साथ देश में सबसे महंगा हुआ सोना, एसआई भर्ती परीक्षा 2018 और जयपुर में दिनदहाड़े 8 लाख रुपए की लूट की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित (Newspapers Review) हुई हैं. यहां पढ़ें, टॉप-5 खबरें...

200 कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव आज

राजस्थान यूनिवर्सिटी समेत 10 बड़ी यूनिवर्सिटीज और 200 से ज्यादा सरकारी कॉलेजों में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान होगा. सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक करीब 10 लाख छात्र वोट डालेंगे. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि मतगणना बुधवार 11 बजे से होगी ओर परिणाम शाम तक आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- ABVP और SFI गुट आमने-सामने, छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का VIDEO वायरल

जयपुर में सोना हुआ देश में सबसे महंगा

जयपुर में सोना पहली बार 40 हजार पर पहुंच गया है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक 500 रुपए उछाल के साथ जयपुर में शुद्ध सोने की कीमत देश में सबसे अधिक रही. सोने की कीमत सोमवार को 40 हजार रुपए प्रति दस ग्राम पहुंच गई. अहमदाबाद और मुंबई में भ्ज्ञी सोना 40 हजार रुपए बिका.

जयपुर में दिनदहाड़े फायरिंग कर पेट्रोप पंप मालिक से लूट
Loading...

जयपुर के सिरसी रोड स्थित बिंदायका में मीणों की ढाणी के पास सोमवार को दिनदहाड़े बदमाश एक पेट्रोल पंप मालिक से 8.22 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. राजस्थान पत्रिका ने अपने पहले पन्ने पर खबर प्रकाशित करते हुए लिखा है कि पंप मालिक कार से बैंक में तीन दिन करा कलैक्शन जमा करवाने जा रहा था. बाइक सवार तीन लुटेरे फायरिंग कर रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए.

जमीन गबन मामले में रिटायर्ड ACS सालोदिया को जेल

करोड़ों रुपए की जमीन धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले में सोमवार को सेवानिवृत अतिरिक्त मुख्य सचिव उमराव सलोदिया को जेल भेज दिया. राजस्थान पत्रिका ने एसीबी के डीजी आलोक त्रिपाठी के हवाले से लिखा है कि वर्ष 2013 में एसीबी ने प्रकरण दर्ज किया था. एसीबी ने चालान पेश करते हुए पांच लोकसेवकों सहित 6 को आरोपी बनाया है.

गंगापुरसिटी में बाजार बंद रहे, 29 तक बढ़ाई गई धारा 144

गंगापुरसिटी में एक धार्मिक स्थल के पास से रैली पर पथराव से उपजे विवाद के बाद सोमवार को शहर पुलिस की पहरेदारी में रहा. लोगों ने एहतियातन दुकानें बंद रखी. इंटरनेट बंद रहा और चौराहों पर पुलिस जाप्ता तैनात रहा. प्रशासन ने शहर में धारा 144 अब 29 अगस्त तक बढ़ा दी गई है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...