लाइव टीवी

राजस्थान: पुलिसवालों की पिटाई और गुजरात CM को शराबबंदी पर गहलोत के जवाब समेत यहां पढ़ें- टॉप 5 खबरें

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 8:19 AM IST
राजस्थान: पुलिसवालों की पिटाई और गुजरात CM को शराबबंदी पर गहलोत के जवाब समेत यहां पढ़ें- टॉप 5 खबरें
राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें.

धौलपुर के सागरपाड़ा (Sagarpara Dholpur) पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसवालों को अगवा कर रातभर बुरी तरह पिटाई, गुजरात में शराबबंदी (liquor ban in Gujarat) पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) के बयान पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) का पलटवार और झालावाड़ (Jhalawar) में जुआरी का पत्नी, दो बेटी और एक बेटे की हत्या करने सहित राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 8:19 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के दो कांस्टेबलों को अगवा कर रातभर बुरी तरह पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह वारदात धौलपुर के सागरपाड़ा (Sagarpara Dholpur) पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसवालों के साथ हुई. उधर, गुजरात में शराबबंदी (liquor ban in Gujarat) के बाद भी शराब की खपत को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) के बयान पर पलटवार करते हुए गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) ने कहा कि हिम्मत है तो गहलोत राजस्थान में शराबबंदी (sharab bandi) लागू करें. इसके बाद गहलोत ने भी जवाब दिया है कि गुजरात में शराब न मिले तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा या रूपाणी छोडें. इसी के साथ झालावाड़ (Jhalawar) में जुए में सबकुछ हार चुके एक युवक ने पत्नी, दो बेटी और एक बेटे की हत्या कर दी. इन तमाम सुर्खियों के साथ यहां पढ़ें, राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें...

बजरी माफिया ने सिपाहियों को अगवा किया, रातभर पीटा
धौलपुर की सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों विजयपाल और हरिओम को बजरी माफिया ने गश्त करते हुए अगवा कर लिया. चंबल पुल पर गश्ती करते हुए अगवा कर इन दोनों पुलिसकर्मियों को मध्य प्रदेश के बीहड़ों में ले जाकर रातभर पीटा गया. इसके बाद मरणासन हालत में छोड़ बदमाश फरार हो गए. सुबह होश आने पर पुलिसकर्मियों ने धौलपुर पुलिस को सूचना दी. घायल सिपाही के अनुसार मध्य प्रदेश के सुमावली विधायक और उसके बेटे पर पिटवाने का आरोप लगाया है.

शराबबंदी पर गुजरात और राजस्थान के सीएम आमने-सामने

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गुजरात में शराबबंदी के बाद भी घर-घर में शराब पी जाने के बयान पर पलटवार करते हुए गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा है कि हिम्मत है तो गहलोत राजस्थान में लागू करें शराबबंदी. इसके बाद गहलोत ने फिर जवाब दिया है कि गुजरात में शराब न मिले तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा या रूपाणी छोड़ें.

जुआरी ने जुए में सबकुछ हारने के बाद परिवार को उतारा मौत के घाट
झालावाड़ जिले के ढाबलाखींची में जुए में अपना सबकुछ खोने के बाद कर्ज में डूबे शाकिर नाम के युवक ने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. मंगलवार को उसने अपनी पत्नी, तीन बच्चों की जान ले ली और इस वारदात के बाद से खुद फरार है.
Loading...

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसों में 10 की मौत
धौलपुर और बारां में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान हुए हादसों में कुल 10 लोगों की डूबने से मौत हो गई. पांच के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि अन्य की तलाश जारी है. यह हादसे चंबल और पार्वती नदियों में हुए.

सतीश पूनिया ने बीजेपी राजस्थान का अध्यक्ष पदभार संभाला
भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया. राजधानी जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय पर आयोजित समारोह में पदभार ग्रहण करने के बाद पूनिया ने कहा कि 2023 तक राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाना है.

ये भी पढ़ें- 
विभिन्न हादसों में प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान 8 युवक डूबे, 5 शव बरामद
BJP प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ग्रहण किया पदभार, नहीं पहुंचीं वसुंधरा राजे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...