लाइव टीवी

लेडी IAS के प्यार में नाकामी पर कमांडेट की करतूत के साथ पढ़ें- राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 7:43 AM IST
लेडी IAS के प्यार में नाकामी पर कमांडेट की करतूत के साथ पढ़ें- राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें
राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें.

राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरों में एक लेडी आईएएस अफसर (Lady IAS officer) से एकतरफा प्यार (Unrequited Love) में नाकाम सीआईएसएफ कमांडेंट (CISF Commandant) की करतूत के साथ पढ़ें नशे में धुत एक ड्राइवर ने10 लोगों को कुचलते हुए ट्रोला एक दुकान में घुसा दिया. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 7:43 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में सेवारत एक लेडी आईएएस अफसर (Lady IAS officer) से एकतरफा प्यार (Unrequited Love) में नाकाम सीआईएसएफ कमांडेंट (CISF Commandant) ने उसके पति की कार में चरस रखवा दी. इस साजिश का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी सीनियर कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और उसके दाेस्त नीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. सिरोही (Sirohi) जिले के अनादरा में एक बेकाबू ट्रोला 10 लोगों को कुचलते हुए एक दुकान में घुस गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. ड्राइवर नशे में धुत था. उधर, महाघूस कांड में आईएएस रहे सिंघवी पर आय से अधिक संपत्ति के केस में अब एसीबी जांच करेगी. इसके साथ यहां पढ़ें, राजस्थान से अब तक की टॉप-5 खबरें...
आईएएस अफसर के पति की कार में मिली चरस, एकतरफा प्यार में कमांडेट गिरफ्तार
राजस्थान कैडर की महिला आईएएस अफसर के पति की कार में चरस रखवाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सीआईएसएफ कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और उसके दोस्त नीरज कुमार को गिरफ्तार किया है. सिंह पर आईएएस अफसर से एकतरफा प्यार में रंजिश के चलते उसके पति का फंसाने का आरोप है.
दुकान में घुसा ट्रोला, 5 की मौत

एक ओवरस्पीड ट्रोला गुरुवार को स्पीड ब्रेकर से उछलकर सिरोही जिले के अनादरा में बेकाबू हो गया और कई वाहनों को टक्कर मारते हुए दुकान में घुस गया. इस हादसे में 10 लोग कुचले गए जिनमें से 5 की मौत हो गई. बेकाबू ट्रोले को छोड़कर ड्राइवर कूद कर भाग गया लेकिन उसकी इस लापरवाही ने दो मासूमों की भी जान ले ली. इस हादसे में 3 साल की बच्ची सोनी और 5 साल की सोकली ने भी दम तोड़ दिया.
मालपुरा में कर्फ्यू जारी, शुक्रवार को दो घंटे की ढील
दशहरा उत्सव के दौरान शोभायात्रा पर पथराव के बाद टोंक के मालपुरा में कर्फ्यू जारी है. जिला प्रशासन ने शुक्रवार को कर्फ्यू में दो घंटे की ढील देने की बात कही है. दो दिन से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. यहां रविवार तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.
Loading...

मंत्री पर शिक्षक नेता का धमकाने का आरोप
कांग्रेस मुख्यालय में गुरुवार को जनसुनवाई के दौरान एक शिक्षक नेता ने उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी पर धमकाने के गंभीर आरोप लगाए. इस पर मंत्री बोले कि पोस्टिंग के लिए दबाव डाल रहे हैं. शिक्षक नेता का कहना है कि भार्टी आरएसएस विचारधारा के व्याख्याता को ओएसडी लगाया है जबकि मंत्री का कहना है कि शिक्षक नेता विक्रम के खिलाफ गंभीर शिकायतें.
स्कूल की टंकी का पानी पीने से बच्चे बीमार, 12 अस्पताल में भर्ती
चूरू जिले के भालेरी में एक प्राइवेट स्कूल में सुबह टंकी का पानी पीने से 44 बच्चे बिमार हो गए. इनमें से 12 बच्चों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. टंकी में जहरीला पदार्थ मिलने की आशंका जताई गई है और भालेरी थाने में इसे लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जहरीले पदार्थ को लेकर सीएमएचओ ने तीन सदस्यीय डॉक्टरों को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है.
ये भी पढ़ें-
फिल्म 'सांड की आंख' राजस्थान में टैक्स फ्री हुई, कम कीमत पर मिलेंगे टिकट
पायलट ने उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया, ये सच हुआ तो BJP और RLP को सीधा नुकसान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...