Rajasthan: अब तक की टॉप-5 खबरें, यहां पढ़ें

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:58 AM IST
Rajasthan: अब तक की टॉप-5 खबरें, यहां पढ़ें
जयपुर से प्रकाशित समाचार पत्रों की सुर्खियों के साथ अब तक की टॉप-5 खबरें (Top-5 News) यहां पढ़ें..

जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Rajasthan Leading Newspapers) में प्रकाशित अब तक की टॉप-5 खबरें (Top-5 News) यहां पढ़ें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 8:58 AM IST
  • Share this:
जयपुर. अलवर जिले के बहरोड़ थाने (Police Station Behror) पर हमला करने वाले पपला गिरोह के हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के बाद राजस्थान पुलिस की एक के बाद एक कई कारगुजारियां सामने आ रही हैं. पपला (Papla Gujjar) का तीन दिन कोई सुराग नहीं है लेकिन उसके 5 साथी रिमांड पर है और नित नए राज खोल रहे हैं. राजधानी जयपुर (Jaipur) से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Rajasthan Leading Newspapers) में खाकी पर दाग की खबर के साथ नई शिक्षा नीति को लेकर भी खबरें सुर्खियों में रही हैं. यहां पढ़ें, अब तक की टॉप-5 खबरें (Top-5 News)...

खाकी पर दाग का नया खुलासा, RPS चला रहा था हिस्ट्रीशीटर की कार

दैनिक भास्कर ने अपने मुख्य पृष्ठ पर बहरोड़ लॉकअप कांड में नए खुलासे में खाकी पर दाग की बात कही है. अखबार के अनुसार गैंगस्टर पपला को भगाने वाले हिस्ट्रीशीटर की कार थाने में ही रहती थी. पिछले 3 महीने से आरपीएस ने उस कार का इस्तेमाल किया. उधर, हिस्ट्रीशीटर और उसके पांच साथी पुलिस रिमांड पर है और पपला का तीसरे दिन भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

नई शिक्षा नीति पर 2 लाख सुझाव, मसौदा तैयार

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेाश् पोखरियाल निशंक के हवाले से राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि 1.10 लाख ग्राम समितियो की राय लेने के बाद नई शिक्षा नीति का मसौदा तैयार हो चुका है. अखबार के अनुसार यह विश्व में सबसे बड़े परामर्श के बाद तैयार किया मसौदा है. सभी प्रदेशों के शिक्षा मंत्री, शिक्षा सचिव, शिक्षा निदेशकों की राय भी इसमें शामिल की गई है.

हेड कांस्टेबल ने हड़की गरीबों की जमीनें

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के हाथों रिश्वत लेता पकड़े गए उदयपुर के गोगुन्दा थाने का हेड कांस्टेबल मालीराम जाट के घर से 30-35 भूखंडों के कागजात मिले हैं. मालीराम पर आरोप है कि उसने 18 साल में जहां भी पुलिस की नौकरी की वहीं पर गरीबों की जमीनें हड़पी. वह डोर-टु-डोर सर्वे कर लोगों को पेंशन और अन्य सुविधाएं दिलाने के नाम पर लोगों को ठगता था.
Loading...

झुंझुनूं में बेकाबू कैंपर ने 3 महिलाओं को उड़ाया

शेखावाटी के नवलगढ़ कस्बे में सीकर रोड़ पर रविवार शाम को एक कैंवपर गाड़ी ने ओवरटेक के दौरान तीन महिलाओं को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया. तीनों महिलाएं बाबा राम देव का मेला देखकर घर लौट रही थीं.

नए राज्यपाल आज लेंगे शपथ

राजस्थान के नए राज्यपाल कलराज मिश्र सोमवार को दोपहर 1:10 बजे शपथ लेंगे. इसके लिए मिश्र रविवार शाम को ही जयपुर पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, डिप्टी सीएम सचिन पायलट आदि नेताओं ने उनका स्वागत किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 7:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...