लाइव टीवी

Jaipur Today: राजस्थान यूनिवर्सिटी में आज से 'घूमर', JKK में 'आरोपी हाजिर हो'
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 8:27 AM IST
Jaipur Today: राजस्थान यूनिवर्सिटी में आज से 'घूमर', JKK में 'आरोपी हाजिर हो'
गुरुवार को विभिन्न आर्ट-कल्चर, थिएटर और एनुअल फेस्टिवल आयोजित हो रहे हैं. 

राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में जहां इंटरनेशनल यूथ फेस्ट 'घूमर' के साथ राजधानी जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को विभिन्न आर्ट-कल्चर, थिएटर और एनुअल फेस्टिवल आयोजित हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 8:27 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में गुरुवार को विभिन्न आर्ट-कल्चर, थिएटर और एनुअल फेस्टिवल आयोजित हो रहे हैं. राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में जहां इंटरनेशनल यूथ फेस्ट 'घूमर' शुरू होगा वहीं जवाहर कला केंद्र में 'आरोपी हाजिर हो' और रवींद्र मंच पर 'दुलारी बाई' का मंचन किया जाएगा. उधर, जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से गुरुवार को पृथ्वीराज नगर में नियमन शिविर भी जारी रहेंगे. जबकि राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला अधिकारिता विभाग की एसिड अटैक रोकथाम विषय पर कार्यशाला को लेकर जयपुर कॉलेज में वार्ता आयोजित होगी.

आरयू में घूमर: राजस्थान यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल यूथ फेस्ट घूमर-2020 का सुबह 11 बजे आगाज होगा. इसमें भूटान और बांग्लादेश की दो विदेशी टीमें भी भाग ले रही हैं.

आरोपी हाजिर हो: जवाहर कला केंद्र के रंगायन सभागार में शाम 6:30 बजे विचारोत्तेजक नाटक 'आरोपी हाजिर हो' का मंचन होगा. जकेके की पाक्षिक थिएटर योजना के तहत इसका मंचन होगा.

दुलारी बाई: ज्योति कला संस्था की ओर से शाम 6:30 बजे रवींद्र मंच पर 'दुलारी बाई' नाटक का मंचन होगा.

सर इकबाल: राजस्थान उर्दू अकादमी की ओरसे जकेके में शुक्रवार को सईद आलम के निर्देशन में नाटक 'सर इकबाल' का मंचन होगा. यह नाटक मोहम्मद इकबाल के जीवन पर आधारित है.

ये भी पढ़ें-

जयपुर में एलीवेटेड रोड पर बड़ा हादसा टला, 22 गोदाम सर्किल पर लॉन्चर खिसकासरकारी स्कूल में छात्राओं से गलत हरकत, अश्लील फोटाे दिखाने वाला टीचर गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर