अपना शहर चुनें

States

मुख्यमंत्री के नाम पर ट्रोल हो रही राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा वर्मा

फोटो- राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष पूर्जा वर्मा.
फोटो- राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष पूर्जा वर्मा.

राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) छात्रसंघ चुनाव (Students Union Election-2019) के नतीजों की घोषणा के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूर्जा वर्मा (Pooja Verma) के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 7:36 PM IST
  • Share this:
जयपुर में बुधवार को राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) छात्रसंघ चुनाव (Students Union Election-2019) के नतीजों की घोषणा के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष पूर्जा वर्मा (Pooja Verma) के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा की जुबान फिसल जाती है और वह यूनिवर्सिटी अध्यक्ष की जगह मुख्यमंत्री बोल जाती हैं. सोशल मीडियो पर 'मुख्यमंत्री' केचलते ही पूजा ट्रोल हो रही हैं. एनएसयूआई (NSUI) संगठन से बगावत कर पूजा ने एनएसयूआई (NSUI) और एबीवीपी (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) प्रत्याशियों को शिकस्त देकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अध्यक्ष पद का चुनाव जीता है.

राजस्थान यूनिवर्सिटी अध्यक्ष पूजा वर्मा का वायरल वीडियो





ऐसे फिसली पूजा वर्मा की जुबान...
चुनाव जीतने की घोषणा के बाद जब पूजा मीडिया से बातचीत कर रही तभी उनकी जुबान फिसल गई. वायरल वीडियो में यह कहति दिख रही है कि, ''आगे की जो राजनीति में मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मेरा मकसद है राजस्थान विश्वविद्यालय की मुख्यमंत्री बनना. जो मेरा ड्रिम है वो लेकर चलूंगी और सभी भाइयों और बहनों को साथ लेकर चलूंगी''.

पहली बार आरयू में दलित छात्रा बनी अध्यक्ष

राजस्थान यूनिवर्सिटी के इतिहास में पूजा वर्मा अध्यक्ष पद का चुनाव जीतने वाली पहली दलित छात्रा बन गई हैं. वहीं राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में अपेक्स के 5 पदों में से 3 पर लड़कियों ने कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया है. अध्यक्ष पद पर जहां निर्दलीय पूजा वर्मा विजयी रही है वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की प्रियंका मीणा ने जीत दर्ज की है. साथ ही संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की किरण मीणा विजयी रहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज