मां ने 6 महीने के बच्चे को पानी में डुबोया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि अपराध का खुलासा किए बिना महिला पति और सास के साथ बेटे की तलाश मे लग गई. महिला की सास ने बच्चे को पानी के टैंक में खोजा.

News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 9:20 PM IST
मां ने 6 महीने के बच्चे को पानी में डुबोया, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला ने 6 महीने के बच्चे को पानी में डुबोया
News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 9:20 PM IST
राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को कहा कि 35 वर्षीय एक महिला ने अपने छह महीने के बेटे को पानी के टैंक में डुबो दिया. पुलिस ने बताया कि महिला का कहना है कि रविवार को गहरी नींद के दौरान उससे भूलवश ये अपराध हुआ.

महिला का नाम दीपिका गुज्जर है, जो कोटा के सरस्वती कालोनी की रहने वाली है. महिला को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है.



पुलिस के अनुसार महिला ने अपने छह महीने के बेटे को उठाया और तीन मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर उसे पानी के टैंक में डुबो दिया. इसके बाद वह फिर सो गई. मामले का पता रात को 1:30 बजे चला जब महिला के पति ने देखा कि बेटा गायब है.

पुलिस ने बताया कि अपराध का खुलासा किए बिना महिला पति और सास के साथ बेटे की तलाश में लग गई. महिला की सास ने बच्चे को पानी के टैंक में खोजा.

पुलिस के अनुसार महिला सोमवार दोपहर तक पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन आखिरकार वह पुलिस के कड़े सवालों के आगे टूट गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया. एसएचओ के अनुसार महिला ने बताया कि वह 'अनजाने में' बच्चे को पानी की टंकी में ले गई और उसमें उसे डुबो दिया.

पुलिस फिलहाल अपराध के पीछे की वजह तलाश रही है. पुलिस महिला के पति और सास को अपराध में शामिल नहीं मान रही है, क्योंकि घटना के वक्त दोनों बच्चे के साथ सो रहे थे.

एसएचओ ने कहा कि महिला किसी मानसिक समस्या से पीड़ित नहीं थी, लेकिन वे इस पहलू की जांच कर रहे हैं. इससे पहले प्राकृतिक वजहों से महिला के दो बच्चों की मौत हो गई थी.
Loading...

ये भी पढ़ें: रतनगढ़ आ रही युवती से बस में हुई छेड़छाड़, VIDEO में देखें लोगों ने किया क्या हाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...