कुल्लू की सांस्कृतिक संध्या में राजस्थानी कलाकारों ने जमाया रंग, पंजाबी सिंगर निंजा ने भी बांधा समां

 पंजाबी गायक निंजा ने दी एक से एक बढ़कर प्रस्तुति

पंजाबी गायक निंजा ने दी एक से एक बढ़कर प्रस्तुति

कुल्लू दशहरा की तीसरी सांस्कृतिक संध्या पर राजस्थानी कलाकारों ने रंग जमा दिया. पंजाबी सिंगर निंजा ने भी अपनी एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों से समां बांध दिया.

  • Share this:

मनाली. कुल्लू दशहरा (Kullu Dussehra) की तीसरी सांस्कृतिक संध्या (cultural evening) पर विभिन्न राज्यों की सांस्कृतिक झलक देखने को मिली. राजस्थान और हिमाचल के अलग-अलग जिलों से आए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर दर्शकों का मनोरंजन किया. पंजाबी सिंगर निंजा ने समां बांध दिया और दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. कुल्लू दशहरा की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में हिमाचल प्रदेश सरकार में वन एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की.

पंजाबी गायक निंजा ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को किया मंत्रमुग्ध

पंजाबी गानों से अपनी अलग पहचान बना चुके गायक निंजा ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. न्यूज18 हिमाचल से बात करते हुए पंजाबी गायक निंजा ने कहा कि उन्हें यहां पर प्रस्तुति देकर बहुत अच्छा लग रहा है और यहां लाल चन्द प्रार्थी में गाने का मौका मिलने से वह खुद को खुशकिस्मत समझते हैं. उन्होंने कहा कि वे पहली बार कुल्लू में आए हैं.



हिमाचली गायक ए.सी भारद्वाज ने भी अपने गीतों से लोगों को किया झूमने के लिए मजबूर

हिमाचली गायक ए.सी भारद्वाज ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेर कर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया.एसी भारद्वाज ने कहा कि वह दूसरी बार कुल्लू दशहरे में आए हैं और इतने बड़े मंच पर गाने का मौका देने के लिए उन्होने कुल्लू प्रशासन का धन्यवाद किया.

ये भी पढ़ें- दशहरा घूमने-नाइट आउट के लिए नाबालिग सहेलियों ने गढ़ी अपने ही अपहरण की कहानी

अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा : पहली बार हुआ महिला कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज