सउदी अरब में 6 माह से युवक खाने को मोहताज, अब भारत सरकार से लगाई मदद की गुहार
Jaipur News in Hindi

परमेश्वर के अनुसार, एजेंट विकास ने उसे ड्राइवर की नौकरी के लिए विदेश भेजा था. लेकिन जब सउदी अरब पहुंचा तो वहां ड्राइवर की नौकरी नहीं मिली, मजदूरी करनी पड़ी. और मजदूरी के पैसे भी नहीं मिले.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के सीकर जिले का एक युवक एंजेट के झांसे में एक बार फिर विदेश जाकर फंस
गया है. परमेश्वर लाल गोदारा नाम का यह  युवक सउदी अरब के दमाम शहर में फंसा हुआ है. और पिछले छह महीनों से उसके खाने-पीने के लाले पड़े हुए हैं. एक वीडियो के जरिए परमेश्वर ने भारत सरकार से वतन वापसी की गुहार लगाई है. साथ ही उसके साथ धोखाधड़ी करने वाले एजेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है.

परमेश्वर के अनुसार, एजेंट विकास ने उसे ड्राइवर की नौकरी के लिए विदेश भेजा था. लेकिन जब सउदी  अरब पहुंचा तो वहां ड्राइवर की नौकरी नहीं मिली, मजदूरी करनी पड़ी. और मजदूरी के पैसे भी नहीं मिले. वीडियो में अपनी आपबीती सुनाते हुए परमेश्वर भावुक नजर आ रहा है.

वीडियो में परमेश्वर बता रहा है कि पिछले 6 महीने से नर्क वाली ज़िंदगी जी रहा है. जिस काम के लिए वो वहां गया था, वो काम तो दूर की बात है, उसे दो वक्त की रोटी भी ठीक से नसीब नहीं हो रही. गोदारा की मानें तो उससे हाड़-तोड़ मेहनत तो करवाई जा रही है लेकिन बदले में पैसा नहीं दिया जाता. फिलहाल उसने इस वीडियो के ज़रिये भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है और कहा है कि उसे जल्द से जल्द भारत वापस बुलाया जाए.



ये भी पढ़ें- Rajasthan स्टेट ओपन स्कूल 12वीं का परिणाम जारी, तरुण शर्मा बने टॉपर



जयपुर-इलाहाबाद ट्रेन के एसी कोच के फ्यूज बैट्री वायरिंग में लगी आग

सफाईकर्मियों के पद पर दूसरे वर्गों ने किया आवेदन, वाल्मीकि समाज हुआ नाराज
First published: May 30, 2018, 3:19 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading