Home /News /rajasthan /

चारभुजानाथ से शुरू होगी राजे की 'सुराज गौरव यात्रा', अमित शाह भी होंगे मौजूद

चारभुजानाथ से शुरू होगी राजे की 'सुराज गौरव यात्रा', अमित शाह भी होंगे मौजूद

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

यात्रा की शुरुआत के मौके पर आयोजित होने वाली रैली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे. वहीं समापन के दौरान होने वाली जनसभा को पीएम नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे.

    मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सुराज गौरव यात्रा चार अगस्त से शुरू होगी. यात्रा का आगाज मेवाड़ में प्रसिद्ध चारभुजानाथ से होगा. यात्रा की शुरुआत के मौके पर आयोजित होने वाली रैली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे. वहीं समापन के दौरान होने वाली जनसभा को पीएम नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे. यात्रा का आधिकारिक कार्यक्रम पार्टी जल्द जारी करेगी.

    परिवर्तन यात्रा, सुराज संकल्प यात्रा और अब सुराज गौरव यात्रा. सीएम वसुंधरा राजे की अगुवाई में बीजेपी चार अगस्त को चारभुजा से सुराज गौरव यात्रा का आगाज करेगी. रविवार को प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के साथ सरकार के मंत्रियों ने पहले यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया और फिर सीएम राजे से इस पर मुहर लगवाई. अब सुराज गौरव यात्रा के कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की औपचारिक स्वीकृति का इंतजार है.

    40 दिन में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र तक पहुंचने का लक्ष्य
    वसुंधरा राजे की सुराज गौरव यात्रा चालीस दिन चलेगी. यात्रा के जरिये प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र तक वसुंधरा राजे पहुंचने कोशिश करेगी. यात्रा का स्वरूप परिवर्तन और सुराज संकल्प यात्रा जैसा ही होगा. पार्टी केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों गिनाकर आम मतदाता के बीच अपनी छवि चमकाने की कोशिश करेगी. साथ ही पार्टी का प्रचार तंत्र बेहद आक्रामक होगा. इसके जरिये हर वर्ग को छूने की कोशिश रहेगी. सीएम राजे की लोकप्रियता को देखते हुए जनसभाओं में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ जुटने की उम्मीद की जा रही है.

    उपलब्धियों को दिखाने वाला विशेष रथ बनेगा
    सीएम राजे की सुराज गौरव यात्रा के लिए विशेष रथ बनेगा. इस पर केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां दिखेंगी. उदयपुर संभाग से यात्रा शुरू होगी तो अमित शाह इसमें शामिल होंगे. वहीं समापन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहुंचेंगे. यानि पार्टी आलाकमान के लिए राजस्थान का चुनाव लोकसभा चुनाव को देखते हुए बहुत महत्वपूर्ण हो गया है. उसे 2013 और 2014 जैसी ही शानदार जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं होगा. इसलिए सीएम वसुंधरा राजे को 'फ्री हैंड' देकर अमित शाह ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि राजस्थान में राजे का न तो कोई विकल्प है और न ही पार्टी आलाकमान को राजे के अलावा कोई दूसरा पॉवर सेंटर खड़ा करने की जरूरत है.

    ये भी पढ़ें-

    चुनावी साल में किसान, होमगार्ड, कमर्चारियों पर वसुंधरा सरकार मेहरबान, दी ये बड़ी सौगात

     विवादों में कांग्रेस का प्रवक्ता हंट, पूछा- गहलोत, पायलट में से कौन श्रेष्ठ?

    Tags: Amit shah, BJP, Jaipur news, Politics, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर