Rajgarh SHO Suicide Case: अब पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी की CBI जांच की मांग
Churu News in Hindi

Rajgarh SHO Suicide Case: अब पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी की CBI जांच की मांग
पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने इससे पहले डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मुलाकात की.

चूरू जिले के राजगढ़ थानाप्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई (Vishnudatta Vishnoi) का सुसाइड केस (Suicide case) लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. विपक्षी पार्टी बीजेपी के बाद अब अशोक गहलोत सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) ने इस आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करवाने की मांग की है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. चूरू जिले के राजगढ़ थानाप्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई (Vishnudatta Vishnoi) का सुसाइड केस (Suicide case) लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. विपक्षी पार्टी बीजेपी के बाद अब अशोक गहलोत सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) ने इस आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करवाने की मांग करके सियासी हलकों में नई चर्चाएं छेड़ दी है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह कांग्रेस के मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं में पहले नेता हैं जिन्होंने खुलकर मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. विश्वेंद्र सिंह ने बीजेपी और आरएलपी जैसे विपक्षी दलों की मांग का एक तरह से समर्थन कर दिया है.

आत्महत्या का मामला बहुत ही गंभीर है
विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट करके सीबीआई जांच की मांग उठाई है. उन्होंने ट्विट किया कि राजगढ़ थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई की आत्महत्या का मामला बहुत ही गंभीर है. मेरा मानना है कि प्रदेश सरकार को इसकी निष्पक्ष जांच सीबीआई से करानी चाहिए. पुलिस का मनोबल बनाए रखना, न्याय और उच्च नैतिक मूल्यों को सर्वोच्च रखना ही हमारी सरकार का सर्वोच्च लक्ष्य है. विश्वेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को टैग करते हुए यह ट्वीट किया है.

विपक्ष के नेताओं को इस मुद्दे पर पर्यटन मंत्री का मिला साथ



हनुमान बेनीवाल की पार्टी ने बुधवार को ही मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ट्वीटर पर अभियान चलाया था और देखते ही देखते यह ट्वीटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया था. इससे पहले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता पहले दिन से ही इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग कर रहे हैं. अब विपक्ष के नेताओं को इस मुद्दे पर पर्यटन मंत्री का साथ मिल गया है.



पायलट से मुलाकात के बाद सीबीआई जांच की मांग का किया ट्वीट
पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने इससे पहले डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मुलाकात की. डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी इस मामले की निष्पक्ष जांच की बात कह चुके हैं.

 



Rajgarh SHO suicide case: MP हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह से की यह बड़ी मांग

Rajgarh SHO suicide case: जांच के लिए सीआईडी (सीबी) की टीम पहुंची चूरू
First published: May 29, 2020, 6:18 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading