Rajgarh SHO Suicide Case: सीएम गहलोत ने दिए मामले की जांच CBI को सौंपने के संकेत
Churu News in Hindi

Rajgarh SHO Suicide Case: सीएम गहलोत ने दिए मामले की जांच CBI को सौंपने के संकेत
सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि सरकार इस मामले में विधिक परीक्षण करवाकर शीघ्र ही फैसला लेगी.

चूरू के राजगढ़ थानाप्रभारी सीआई विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या मामले (Rajgarh SHO Suicide Case) की जांच सरकार सीबीआई को दे सकती है. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपने के संकेत दिए हैं.

  • Share this:
जयपुर. चूरू के राजगढ़ थानाप्रभारी सीआई विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या मामले (Rajgarh SHO Suicide Case) की जांच सरकार सीबीआई को दे सकती है. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंपने के संकेत दिए हैं. विश्नोई समाज के नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार इस मामले को लेकर सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की. उसके बाद गहलोत ने ट्वीट करके मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के संकेत दिए हैं.

सरकार मामले में विधिक परीक्षण करवाकर शीघ्र ही फैसला लेगी
सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि आज यहां निवास पर विश्नोई समाज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाक़ात की. उन्होंने राजस्थान पुलिस के निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई के दुखद मृत्यु प्रकरण में सीबीआई जांच की मांग की. समाज के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया है कि सरकार इस मामले में विधिक परीक्षण करवाकर शीघ्र ही फैसला लेगी. गहलोत ने लिखा कि इस दुख की घड़ी में हम विष्णुदत्त के परिवार के साथ हैं. विष्णुदत्त विश्नोई राजस्थान पुलिस के कर्तव्यपरायण और निष्ठावान अधिकारी थे. उनकी सेवा व कर्तव्यनिष्ठा को सदैव याद रखा जाएगा.

आत्महत्या मामले में गर्माई हुई है सियासत



सीआई विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में सियासत गर्माई हुई है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ से लेकर कई नेताओं ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर सरकार को निशाने पर लिया था. यहां तक कि राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. वहीं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं



स्थानीय विधायक पर दबाव बनाने के आरोप
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और पूर्व बसपा विधायक मनोज न्यांगली ने राजगढ़ से कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया पर सीआई विष्णुदत्त पर दबाव बनाने के आरोप लगाए थे और आत्महत्या के पीछे इसी दबाव को जिम्मेदार बताया था. उधर विधायक कृष्णा पूनिया ने आारोपों को सिरे से खारिज करते हुए किसी भी जांच के लिए तैयार रहने की बात कही थी.

 



Rajgarh SHO Suicide Case: मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी की CBI जांच की मांग

Rajgarh SHO suicide case: MP हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह से की यह बड़ी मांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading