पद्मावती: करणी सेना की दीपिका को धमकी, शूर्पणखा की तरह काट सकते हैं नाक

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 8:44 PM IST
पद्मावती: करणी सेना की दीपिका को धमकी, शूर्पणखा की तरह काट सकते हैं नाक
करणी सेना ने धमकी दी है कि जिस तरह लक्ष्मण ने शुर्पणखा की नाक काटी थी करणी सैनिक भी उसी तरह नाक काट सकते हैं.
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 8:44 PM IST
विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अपने बयान से सुर्खियों आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को राजपूत करणी सेना ने धमकी दी है. करणी सेना के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष महिपाल मकराना ने एक बयान में कहा है कि जिस तरह लक्ष्मण ने शूर्पणखा की नाक काटी थी, करणी सैनिक भी उसी तरह नाक काट सकते हैं.

करणी सेना अध्यक्ष महिपाल मकराना ने ये धमकी दीपिका पादुकोण के उस बयान पर दी जिसमें कहा गया था कि फिल्म हर हाल में रिलीज होगी. 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर छिड़े विवाद के बीच एक दिन पहले ही फिल्म में रानी पद्मावती का रोल अदा करने वाली दीपिका पादुकोण ने कहा था कि कोई भी चीज इस फिल्म के प्रसारण पर रोक नहीं लगा सकती.

दीपिका ने कहा था 'हम जिसके प्रति जवाबदेह हैं, वह सिर्फ सेंसर बोर्ड है. मैं जानती हूं और मेरा विश्वास है कि इस फिल्म की रिलीज को कोई रोक नहीं सकता.' दीपिका ने फिल्म को लेकर यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री का सपोर्ट बताता है कि 'यह सिर्फ पद्मावती की बात नहीं है. हम इससे कहीं बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं'

गौरतलब है कि राजस्थान में रानी पद्मिनी पर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्म पद्मावती का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व राजघराने के सदस्यों और सर्वसमाज के संगठनों की ओर से इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग को लेकर रोजाना विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है.

भंसाली के खिलाफ जांच शुरू

फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ पेश परिवाद पर भीलवाड़ा की भीमगंज पुलिस ने जांच शुरू की. अधिवक्‍ता ने फिल्‍म के ट्रेलर को देखने के बाद यह परिवाद एसपी के समक्ष दायर किया था.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, इतिहास से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि राजस्थान का अपने आप में इतिहास रहा है. वीरांगनाओं का इतिहास रहा है. मीरा का इतिहास रहा है. परनामी ने साफ कहा कि राजस्थान के इतिहास से किसी को भी छेड़छाड़ नहीं करने दी जाएगी. चाहे वो कोई भी हो. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में इतिहास के साथ खिलवाड़ किया गया है, तो राजस्थान सरकार बर्दास्त नहींं करेगी.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर