'पद्मावत' रिलीज हुई तो ऐसा विरोध करेंगे की देश याद रखेगा- करणी सेना
Jaipur News in Hindi

'पद्मावत' रिलीज हुई तो ऐसा विरोध करेंगे की देश याद रखेगा- करणी सेना
राजपूत समाज ने आनंदपाल एनकाउंट और फिल्म 'पद्मावत' मामले में सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए.

राजपूत समाज ने आनंदपाल एनकाउंट और फिल्म 'पद्मावत' मामले में सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए.

  • Share this:
राजस्थान में राजपूत समाज के सबसे बड़े संगठन राजपूत सभा की ओर से सोमवार को आनंदपाल एनकाउंटर और फिल्म 'पद्मावत' मामले में सरकार पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए गए. जयपुर स्थित राजपूत सभा भवन में सर्व समाज की ओर से इन दोनों मुद्दों पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. राजपूत सभा के अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाड़ा ने कहा कि आनंदपाल सिंह एनकाउंटर की जांच सीबीआई से कराने की बात पर सरकार से वादा खिलाफी की है.

लोटवाड़ा का आरोप है कि सरकार ने 18 जुलाई को राजपूतों से जो वादा किया था उसे नहीं निभाया है. दो एफआईआर पर सीबीआई जांच कराने की सहमति हुई थी लेकिन सरकार सभी एफआरआई पर सीबीआई जांच कराकर वादा खिलाफी कर रही है. वहीं, दूसरी ओर सरकार को इस वादा खिलाफी के लिए इन उपचुनावों में देखने की भी धमकी राजपूत समाज ने दी है.

सरकार ने समाज से वादा किया था आनंदपाल एनकाउंटर मामले में सिर्फ दो FIR की जांच सीबीआई से कराई जाएगी. लेकिन अब सरकार इस मामले से जुड़े सभी केसों में सीबीआई जांच करवाने जा रही है.
गिर्राजसिंह लोटवाड़ा,अध्यक्ष,राजपूत सभा




राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपालसिंह मकराना ने सरकार और फिल्मकारों को इस बदलाव को लेकर घेरा है. उनका कहना है अगर फिल्म रिलीज हुई तो वह इसका विरोध ऐसा करेंगे जिसे पूरा देश याद करेगा.
जिस तरह सरकार हठधर्मिता पर आई हुई है तो राजपूत समाज भी हठधर्मिता पर आया तो वो दिन इस देश के लिए सही नहीं होगा. हम नहीं चाहते अनुशास हीनता हो, लेकिन लेकिन बार बार बरगलाया जा रहा है.
महिपालसिंह मकराना, प्रदेश अध्यक्ष, राजपूत करणी सेना


बता दें कि पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि फिल्म राजस्थान में नहीं दिखाई जाएगी. राजस्थान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि राज्य में फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज