मंत्री शांति धारीवाल ने कहा-आरक्षण खत्म करने की है BJP और RSS की सोच

राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कहा कि BJP और RSS की सोच आरक्षण खत्म करने की है. धारीवाल ने वाल्मीकि समाज को संबोधित करते हुए आरक्षण की व्यवस्था के लिए कांग्रेस की सराहना की है.

News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 11:21 AM IST
मंत्री शांति धारीवाल ने कहा-आरक्षण खत्म करने की है BJP और RSS की सोच
नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल
News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 11:21 AM IST
जयपुर. आरक्षण के बहाने कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी( BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( RSS) पर हमला बोला है. राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी और आरएसएस पर आरक्षण समाप्त करने की मंशा रखने का आरोप लगाया. साथ ही आरक्षण (Reservation) का प्रावधान करने को लेकर कांग्रेस (Congress) की पीठ थपथपाई. धारीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर(PM Narendra Modi) भी कई आरोप लगाए. मंत्री शांति धारीवाल (Minister Shanti Dhariwal) बुधवार की शाम जयपुर में वाल्मीकि समाज को संबोधित कर रहे थे.

RSS प्रमुख मोहन भागवत को बताया आरक्षण विरोधी 

उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagvat) पर सीधा हमला बोला और कहा कि पुष्कर में उन्होंने संघ के कार्यकर्ताओं से जो कहा उससे साफ पता चलता है कि वे आरक्षण व्यवस्था को समाप्त करना चाहते हैं.

जयपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी और संघ पर साधा निशाना


मौका जयपुर नगर निगम की ओर से आयोजित 132 मृतक आश्रित सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति के आदेश पत्र वितरण समारोह का था. जिसमें शांति धारीवाल ने आरक्षण के प्रावधान के लिए कांग्रेस की सराहना की. साथ ही BJP और RSS पर आरक्षण खत्म करने की सोच रखने का आरोप लगाया. धारीवाल ने RSS प्रमुख मोहन भागवत के पुष्कर दौरे के दौरान हुए वाकये का भी जिक्र किया. वाल्मीकि समाज को उसके बदले हुए हालात का अहसास कराते और उसके लिए कांग्रेस की पीठ थपथपाई. निकाय और पंचायत चुनाव सामने हैं.लिहाजा, धारीवाल जरा भी नहीं चूके.उन्होंने आर्टिकल 370 और पुलवामा के बहाने वाल्मीकि समाज पर चुनावों में भटकने का भी आरोप लगाया और उन्हें सोचने की नसीहत दी. धारीवाल ने PM मोदी पर भी कटाक्ष कर डाला. धारीवाल ने कार्यक्रम के दौरान वाल्मीकि समाज के लिए कई घोषणाएं भी कीं.

(रिपोर्ट- दीपक व्यास/ लवली वाधवा )

ये भी पढ़ें-  80 साल पुराने सरकारी स्कूल पर बिल्डर ने चलवा दिया बुल्डोजर
Loading...

नाबालिग रेप पीड़िता ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप, उठे कार्यशैली पर सवाल 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...