Home /News /rajasthan /

Rajya Sabha elections: RLP करेगी BJP का समर्थन, दोनों ने तैयार की रणनीति, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

Rajya Sabha elections: RLP करेगी BJP का समर्थन, दोनों ने तैयार की रणनीति, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस द्वारा की जा रही विधायकों की बाड़ेबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर इसकी जरुरत क्यों पड़ी ?

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस द्वारा की जा रही विधायकों की बाड़ेबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर इसकी जरुरत क्यों पड़ी ?

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) को लेकर खींचतान जारी है. चुनाव को लेकर कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (BJP-RLP) गठबंधन ने भी अपनी रणनीति पर मंथन किया.

जयपुर. राजस्थान में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) को लेकर खींचतान जारी है. चुनाव को लेकर कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (BJP-RLP) गठबंधन ने भी अपनी रणनीति पर मंथन किया. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के निवास पर हुई दोनों दलों की संयुक्त बैठक (Joint meeting) में ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने पर चर्चा हुई. रालोपा ने मीडिया में आई खबरों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि वह राज्यसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को ही वोट करेगी. दोनों दलों के नेताओं ने कहा है कि वे चुनाव में अपने प्रत्याशी के समर्थन में निर्दलीय और दूसरे दलों के विधायकों को भी साथ लाने के प्रयास करेंगे.

राज्य सरकार आशंकित और असुरक्षित है
रविवार को दोनों ही दलों के नेताओं ने कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी को लेकर करारे कटाक्ष किए. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे पॉलिटिकल ड्रामे से यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य सरकार आशंकित और असुरक्षित है. उन्होंने कांग्रेस पर राजस्थान में राजनीति की शुचिता धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह एसओजी और एसीबी का भय दिखाकर अपने ही विधायकों को प्रभावित करने की असफल कोशिश कर रही है. रालोपा के प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग ने कहा है कि उनकी पार्टी शुरू से ही बीजेपी के साथ है. राज्यसभा चुनाव में पार्टी के तीनों विधायक बीजेपी प्रत्याशी को ही वोट करेंगे.

बाड़ेबंदी की जरुरत क्यों ?
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस द्वारा की जा रही विधायकों की बाड़ेबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर इसकी जरुरत क्यों पड़ी ? उन्होंने कहा कि चुनाव में प्रत्याशी उतारना हमारा अधिकार है साथ ही निर्दलीय और दूसरे दलों के विधायक किसी को भी अपना वोट डाल सकते हैं. निर्दलीयों से वोट मांगना हमारा भी अधिकार है लेकिन जिस तरह कांग्रेस सबकी बाड़ेबंदी कर रही है उससे सरकार की डर की भावना प्रकट हो रही है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी कहा कि बाड़ेबंदी से विचारों को नहीं बांधा जा सकता है. बैठक में रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी मौजूद रहे.

सिरोही: मुफ्त में शराब नहीं दी तो युवक ने सेल्समैन पर फेंक दिया कोबरा सांप

Rajya sabha elections: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने किया बाड़ेबंदी पर ये कटाक्ष

Tags: BJP, Jaipur news, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर