Home /News /rajasthan /

Rajasthan: लॉकडाउन के बाद होगा प्रदेश में बड़ा आंदोलन, BJP-RLP ने किया ऐलान

Rajasthan: लॉकडाउन के बाद होगा प्रदेश में बड़ा आंदोलन, BJP-RLP ने किया ऐलान

उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भी लॉकडाउन के बाद आन्दोलन की बात पर मुहर लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में प्रदेश की जनता बेहाल है.

उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भी लॉकडाउन के बाद आन्दोलन की बात पर मुहर लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में प्रदेश की जनता बेहाल है.

राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) के रण के बीच बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (BJP-RLP) ने बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. दोनों दलों ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद प्रदेश में सरकार के खिलाफ छेड़ेंगे अभियान.

जयपुर. प्रदेश में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) के रण के बीच बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (BJP-RLP) ने बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी है. राज्य सरकार पर जनसमस्याओं से विमुख होने का आरोप लगाते हुए दोनों राजनीतिक दलों ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद प्रदेश में बड़ा आन्दोलन किया जाएगा. बीजेपी और रालोप की राजधानी जयपुर में हुई संयुक्त बैठक के बाद यह ऐलान किया गया.

जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार को घेरा जाएगा

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान जहां प्रदेश की जनता त्राहिमाम् त्राहिमाम् कर रही है वहीं टिड्डियों के हमले से किसान हलकान है. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार आम लोगों की परेशानी से मूंह फेरे हुए है और विधायकों की बाड़ेबंदी कर लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में लगी है. बेनीवाल ने कहा कि हम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन नहीं करना चाहते. लिहाजा लॉकडाउन के बाद बड़ा आन्दोलन कर जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार को घेरा जाएगा.

प्रदेश में अराजकता के माहौल का आरोप

उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भी लॉकडाउन के बाद आन्दोलन की बात पर मुहर लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में प्रदेश की जनता बेहाल है लेकिन राज्य सरकार अपनी अन्तर्कलह के चलते जयपुर के सबसे महंगे होटल में कैद हो रखी है. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब राज्यसभा चुनाव से 9 दिन पहले सरकार ने अपने आप को बाड़ेबंदी में कैद कर लिया हो. दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त प्रकरण की जांच के नाम पर टेलीफोन टेप करने पर भी ऐतराज जताया. उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि टेलीफोन टेप करने के निर्देश लोकतंत्र की हत्या है.

एसपी स्तर तक के अधिकारी हमारे फोन टेप कर रहे हैं

वहीं रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि नागौर में एसपी स्तर तक के अधिकारी हमारे फोन टेप कर रहे हैं और राज्य सरकार द्वारा भी इस तरह की हरकतें लगातार की जा रही है जो लोकतंत्र के लिए शोभनीय नहीं है. बीजेपी और रालोपा नेताओं का कहना है कि प्रदेश में अराजकता का माहौल बन गया है जिसके खिलाफ बड़ा आन्दोलन कर सरकार को सबक सिखाया जाएगा.



Rajya Sabha elections: RLP करेगी BJP का समर्थन, दोनों ने तैयार की रणनीति

Rajya sabha elections: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने किया बाड़ेबंदी पर ये कटाक्ष

Tags: BJP, Congress, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर