Assembly Banner 2021

Rajya Sabha Elections: पायलट बोले हमारे पास पर्याप्त बहुमत, कोई खींचतान नहीं है

पायलट खेमे के विधायक सुदर्शन सिंह रावत, प्रशांत बैरवा, दानिश अबरार और रोहित बोहरा सीएम से मिल चुके हैं.

पायलट खेमे के विधायक सुदर्शन सिंह रावत, प्रशांत बैरवा, दानिश अबरार और रोहित बोहरा सीएम से मिल चुके हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) को लेकर कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं. चाहे वे कोई भी हो किसी भी दल का हो वे जानबूझकर ऐसा माहौल खड़ा करना चाहते हैं कि यहां पर बहुत खींचतान है.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) को लेकर कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं. चाहे वे कोई भी हो किसी भी दल का हो वे जानबूझकर ऐसा माहौल खड़ा करना चाहते हैं कि यहां पर बहुत खींचतान है. पायलट ने कहा कि कोई कितना ही भ्रम फैलाए और बयानबाजी करे लेकिन 19 तारीख को मतगणना होगी तो हमारे दो उम्मीदवारों को उम्मीद से अधिक वोट मिलेंगे. पायलट ने कहा कि जब सोनिया गांधी ने दोनों प्रत्याशियों का फैसला किया तो हमने प्रण लिया कि इस फैसले की पालना होगी और हमारे दोनों प्रत्याशियों को जिताएंगे. पायलट ने कहा कि हर कोई जानता है कि हमारे पास पर्याप्त बहुमत है.

निर्दलीय साथी भी हमारा समर्थन कर रहे हैं
पायलट ने विश्वास जताते हुए कहा कि निर्दलीय साथी भी हमारा समर्थन कर रहे हैं. कोई कितनी भी कोशिश कर ले. लेकिन हम उम्मीद से ज्यादा मत हासिल करेंगे. हमारे दोनों उम्मीदवारों की जीत होगी. सचिन पायलट ने कहा कि हमने कल भी बैठक भी की थी और आज भी करेंगे. बकौल पायलट अध्यक्ष होने के नाते कह सकता हूं कि हम जब विपक्ष में थे तो भी उप चुनाव जीते थे. कांग्रेस की स्थिति पहले से मजबूत है.

किसान और मजदूर की मदद हो
किसानों के बिजली के बिल माफ़ करने के सवाल पर पायलट ने कहा कि इस मामले में मंत्री बयान दे चुके है. मैं हमेशा किसानों और गरीबों का पक्षधर रहा हूं. जितनी मदद संभव हो उतनी मदद दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम किसानों को हर संभव मदद करेंगे.



प्रदेश की जनता को धन्यवाद
आज सचिन पायलट के पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि है. इस मौके पर सचिन पायलट ने दौसा के भड़ाना पहुंचकर अपने पिता राजेश पायलट को श्रद्धांजलि दी. सचिन पायलट के साथ बड़ी संख्या में वहां पहुंचे मंत्री, विधायक और अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए. इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि आज से दो दशक पहले उनका स्वर्गवास हुआ था. 20 साल पहले वो हमसे जुदा हुए थे. मुझे वह दिन और समय भली-भांति याद है. विश्वास नहीं होता इतना लंबा समय बीत गया. पायलट ने कहा कि मैं राजस्थान प्रदेश की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं जिसने इस कठिन समय में मेरा साथ दिया.

Rajya Sabha Election: पायलट बोले- कुछ लोग जानबूझकर माहौल खड़ा करना चाहते हैं

Jaipur: BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनिया बोले-कांग्रेस को अपने MLAs पर भरोसा नहीं रहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज