• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jaipur Rape Case News: पुलिस का Quick Action, आरोपी को गिरफ्तार कर 19 घंटे में पेश किया चालान

Jaipur Rape Case News: पुलिस का Quick Action, आरोपी को गिरफ्तार कर 19 घंटे में पेश किया चालान

आरोपी कमलेश मीणा के खिलाफ रविवार रात 12 बजकर 34 मिनट पर थाने में नामजद FIR दी गई थी.

आरोपी कमलेश मीणा के खिलाफ रविवार रात 12 बजकर 34 मिनट पर थाने में नामजद FIR दी गई थी.

Jaipur Rape Case Updates: जयपुर जिले के कोटखावदा इलाके में दो दिन पहले 9 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुये महज 13 घंटे में आरोपी को धरदबोचा. उसके बाद 6 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चालान (Charge Sheet) पेश कर दिया.

  • Share this:

    हीरालाल सैन.

    जयपुर. चाकसू इलाके के कोटखावदा (Kotkhavda) थाना इलाके में दो दिन पहले मासूम बच्ची से हुये रेप (Rape) के मामले में पुलिस ने जबर्दस्त सक्रियता दिखाते हुये न केवल आरोपी को 13 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया बल्कि महज 19 घंटों में उसके खिलाफ चालान (Charge Sheet) भी पेश कर दिया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो राजस्थान में शायद पुलिस की ओर से किसी अपराधी के खिलाफ चंद घंटों में चालान पेश करने का यह पहला मामला है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वारदात दो दिन पहले रविवार को हुई थी. मासूम बच्ची से रेप करने वाला युवक कोई और नहीं था बल्कि उसका पड़ोसी ही था. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसका उपचारा चल रहा है.

    कोटखावदा थानाधिकारी जगदीश प्रसाद तंवर ने बताया कि थाना इलाके में रविवार शाम को एक गांव में 9 साल की बच्ची अपने दादा के लिए पास की दुकान पर कुछ सामान लेने के लिये गई थी. इसी बीच नशे में चूर मासूम का पड़ोसी युवक कमलेश मीणा (25) उसे बहला फुसलाकर घर छोड़ने की बात कहकर अपने साथ गांव के पास ही सुनसान जगह पर ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबाने का भी प्रयास किया. बाद में वह उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया.

    REET परीक्षा में पत्नियों को नकल कराते 2 पुलिसवाले गिरफ्तार, 1.30 घंटे पहले मोबाइल पर आ गया था पेपर

    रविवार रात 12 बजकर 34 मिनट पर थाने में नामजद तहरीर दी गई
    परिजनों के अनुसार मासूम देर शाम तक जब घर नही लौटी तो गांव में उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान बच्ची पास ही में स्थित खुले चरागाह में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. बच्ची की हालत देखकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने तुरंत घटना की जानकारी कोटखावदा थाने को दी. आरोपी कमलेश मीणा के खिलाफ रविवार रात 12 बजकर 34 मिनट पर थाने में नामजद तहरीर दी गई. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तेजी से आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

    REET Exam: बीकानेर में पकड़ा नकल गिरोह, 6-6 लाख रुपये में बेची गई डिवाइस लगी 25 चप्पलें ! Watch Video

    सोमवार शाम को 7 बजे आरोपी को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर दिया
    को अगले दिन सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे आरोपी युवक कमलेश मीणा को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद जांच-पड़ताल पूरी कर आरोपी को सोमवार शाम को 7 बजे पोक्सो कोर्ट-3 न्यायाधीश जयपुर के समक्ष पेश कर दिया. इस मामले में पुलिस ने महज 19 घंटे में आरोपी के खिलाफ चालान भी पेश कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज